Uma Bharti ने सिंधिया को बताया हीरा,2023 चुनाव में कांग्रेस BJP की सीटों का समझाया समीकरण
Advertisement

Uma Bharti ने सिंधिया को बताया हीरा,2023 चुनाव में कांग्रेस BJP की सीटों का समझाया समीकरण

Uma Bharti Called Scindia Diamond: बीजेपी के तेजतर्रार नेता उमा भारती ने आने वाले विधानसभा चुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा है है कि कांग्रेस पार्टी का सूपड़ा साफ हो जाएगा क्योंकि उनका हीरा अब हमारे पास है.

Uma Bharti Called Scindia Diamond

आरबी सिंह / टीकमगढ़: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती आज टीकमगढ़ पहुंची. बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस का हीरा बताया. उन्होंने कहा कि अगले विधानसभा में कांग्रेस पार्टी का पूरी तरह से सूपड़ा साफ हो जाएगा और पार्टी 20 सीटों के लिए भी तरस जाएगी क्योंकि उनका हीरा ज्योतिरादित्य सिंधिया अब हमारे पास है.

सिंधिया के कारण कांग्रेस की सीटें आई थीं
अपने अल्प प्रवास पर आज टीकमगढ़ स्थित अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उमा भारती ने कांग्रेस पर तंज कसा. उन्होंने दावा किया कि मुख्य बात ये है कि अबकी बार मध्य प्रदेश में कांग्रेस की नैया 20 सीटों से ज्यादा नहीं होने वाली है क्योंकि उनका पास एक हीरा था.जिसकी वजह से वह 2018 में सरकार बना पाए थे और हम हार गये थे.यह सच्चाई है कि उनसे हम हार गये थे,लेकिन आज वो हीरा ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे पास है.इसलिये अब वहां कोई नहीं बचा,सूपड़ा साफ है और उनकी अगर विधानसभा में 20 सीटें भी  आती हैं तो ये बड़ी बात होगी. 

सरकारी जमीन पर डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा रखकर कब्जे की कोशिश! इमरती देवी से भिड़ गए लोग

शराब के कारण होते हैं अपराध
पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की तेजतर्रार नेता उमा भारती ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और अन्य अपराधों का कारण शराब है. पूरे दुष्कर्म नशे में धुत लोगों और नशा करने वालों द्वारा किए जाते हैं और अधिकतर ड्राइवर जो दुर्घटना करते है वह भी पिये हुये ही होते हैं. अगर वो नशे में नहीं होंगे तो दुर्घटना नहीं करेंगे ये लोग. इसलिए शराब के कारण ही आज मध्य प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध हो रहे हैं.मध्य प्रदेश बलात्कार और अन्य अपराधों में जो ऊपर पहुंच गया है.उसका नम्बर टॉप करने में लगा है, उसका कारण शराब है और नशा है. 

Trending news