शर्मनाक: नेत्रहीन महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, इस हैवानियत में जीजा भी शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1740288

शर्मनाक: नेत्रहीन महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, इस हैवानियत में जीजा भी शामिल

महाकाल की नगरी उज्जैन से नेत्रहीन महिला के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. जहां 4 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना की शिकायत 3 दिन बाद थाने में की गई है.

शर्मनाक: नेत्रहीन महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, इस हैवानियत में जीजा भी शामिल

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक शर्मनाक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 45 वर्षीय विधवा और नेत्रहीन महिला के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया. इस घटना में महिला का जीजा भी शामिल है. करीब 3 बाद नेत्रहीन मां का बेटा पुणे से लौटा तो महिला ने बहू और बेटे के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इस घटना के सामने आने के बाद सनसनी फैल गई. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

दरअसल उज्जैन जिले के उन्हेंल थाना क्षेत्र के गांव लसूडिया से मानवता को शर्मशार कर देने वाला ये पूरा मामला सामने आया है. उन्हेंल थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने बताया कि महिला को बहुत ही कम दिखता है, वो तकरीबन ब्लाइंड है. महिला की उम्र करीब 45 वर्ष है. 3 दिन पहले रात को घर के बाहर महिला लघुशंका के लिए निकली. उसी दौरान आसपास रहने 3 युवक व 1 महिला का जीजा जो पास के ही गांव में रहता है. महिला के साथ उसके ही घर में दुष्कर्म किया.

महिला को दिखाई नहीं देता
इस पूरी घटना के सामने आने के बाद उन्हेंल  थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने बताया कि महिला का बेटा पुणे में रहकर काम करता है. घर में सिर्फ उसकी बहू और महिला ही थी. महिला का पति नहीं है, वो विधवा है. जिसे दिखाई भी नहीं देता है. इसी बात का फायदा उठाकर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है. 

चारों आरोपी फरार
वहीं थाना प्रभारी ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि चारों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कर ली है. घटना में सभी आरोपी फरार है. चारों आरोपियों की तलाश की जा रही है. जैसे ही उनकी गिरफ्तारी होगी और न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Trending news