Udaipur Murder Case: साध्वी प्रज्ञा की मांग गहलोत इस्तीफा दें, उमा भारती ने की शांति की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1237287

Udaipur Murder Case: साध्वी प्रज्ञा की मांग गहलोत इस्तीफा दें, उमा भारती ने की शांति की अपील

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी की गला काटकर हत्या मामले के बाद मध्यप्रदेश राज्य में भी अलर्ट है, साथ ही इस मामले पर राजनीति भी गरमाई हुई है. भोपाल में जहां राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला दहन किया गया.

Udaipur Murder Case: साध्वी प्रज्ञा की मांग गहलोत इस्तीफा दें, उमा भारती ने की शांति की अपील

Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में दर्जी की गला काटकर हत्या मामले के बाद मध्यप्रदेश राज्य में भी अलर्ट है, साथ ही इस मामले पर राजनीति भी गरमाई हुई है. भोपाल में जहां राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला दहन किया गया. वहीं, भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्वीट कर कड़ी निंदा की है. उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार को हिंदुओं की हत्यारी बताकर इस्तीफे की मांग की है.

उदयपुर की घटना के बाद MP में अलर्ट: सामने आया नरोत्तम मिश्रा का बयान, हुई है नूपुर शर्मा के समर्थक की हत्या

उमा भारती ने किया ट्वीट
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि  राजस्थान के उदयपुर में हुई हिंसक घटना चिंता का विषय है, अपराधियों पर ऐसी कार्यवाही हो कि उदाहरण बने. राजस्थान सरकार की सामर्थ्य को अपराधियों की चुनौती है. सभी राष्ट्रभक्त शांति एवं सामंजस्य बनाए रखें.

साध्वी प्रज्ञा ने किया ट्वीट
भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सोशल मीडिया पर गहलोत सरकार से इस्तीफा मांगते हुए कांग्रेस सरकार को हिंदुओं की हत्यारी बताया है. उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पोषित आतंकवाद का राजस्थान में क्रियान्वयन पुन: प्रारंभ हो गया है. संभलकर हिंदू, हिंदुस्तान कांग्रेस अभी भी जिंदा है और देश शर्मिंदा है. शहीद कन्हैयालाल अमर रहें.

जानिए क्या था मामला
दरअसल नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट करने वाले कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) की तालिबानी तरीके से उदयपुर में मंगलवार को दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई. इसके बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है. 

आरोपियों से NIA करेगी पूछताछ
मर्डर करने के बाद आरोपियों ने खुद वीडियो भी जारी किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को धमकी भी दी. अब इस वीडियो के सामने आने के बाद आरोपियों से पूछताछ करने के लिए 5 सदस्यीय एनआईए की टीम उदयपुर रवाना हो गई है. एनआईए की टीम क्राइम सीन पर विजिट करेगी और केंद्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद अधिकारिक रूप से मामला दर्ज कर सकती है.

Trending news