MP News: वाटर पार्क का मजा बन गया सजा! प्राइवेट वीडियो को लेकर दो सहेलियों के बीच हुई चाकूबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2283393

MP News: वाटर पार्क का मजा बन गया सजा! प्राइवेट वीडियो को लेकर दो सहेलियों के बीच हुई चाकूबाजी

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में सरेआम दो सहेलियों के बीच चाकूबाजी का मामला सामने आया है. दोनों के बीच प्राइवेट वीडियो वायरल करने को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसके बाद दोनों ने चाकू से एक-दूसरे पर हमले कर दिया. इस हमले में दोनों जख्मी हो गई हैं.

MP News: वाटर पार्क का मजा बन गया सजा! प्राइवेट वीडियो को लेकर दो सहेलियों के बीच हुई चाकूबाजी

Jabalpur News: जबलपुर में वाटर  पार्क का मजा दो सहेलियों के लिए सजा बन गया. प्राइवेट वीडियो बनाने और वायरल करने के शक में दो सहेलियों के बीच कहासुनी हो गई और  इसके बाद दोनों ने सरेआम एक-दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में दोनों घायल हो गई हैं, जिनका इलाज जारी है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की. 

दो सहेलियों के बीच चाकूबाजी
घटना माढ़ोताल थाना क्षेत्र स्थित कठौंदा तालाब के पास की है. जानकारी के मुताबिक दोनों सहेलियां वाटर पार्क गई थीं. इस दौरान एक लड़की को लगा कि उसकी सहेली चेंजिंग के दौरान उसका वीडियो बना लिया है, जिसे वो वायरल करने वाली है. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और दोनों ने चाकू से हमला कर दिया. 

इस मामले में पुलिस ने बताया कि अधारताल, कंचनपुर की रहने वाली दो सहेलियां वाटर पार्क गई थीं. इस दौरान जब एक लड़की चेंजिंग रूम में चेंज कर रही थी, तो उसे शक हुआ कि उसकी सहेली ने मोबाइल में उसका प्राइवेट वीडियो बना लिया है. साथ ही उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने वाली है. इस बात को लेकर लड़की ने अपनी सहेली को मिलने के लिए कठौंदा तालाब के पास बुलाया. जैसे ही दोनों मिली तो दोनों के बीच विवाद हुआ. इस दौरान वहां मौजूद तीसरी लड़की ने बीच-बचाव कर दोनों को शांत कराया. 

ये भी पढ़ें- MP के इस जिले के आगे फेल हैं केरल के खूबसूरत नजारे

अचानक एक लड़की ने  पर्स से चाकू निकाला और अपनी सहेली पर हमला कर दिया. इसके जवाब में दूसरी लड़की ने भी चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान तीसरी लड़की ने पुलिस को कॉल कर पूरी घटना की जानकारी दी. हमले में एक लड़की हाथ, अंगुली व पीठ पर गंभीर चोट आई है, जबकि दूसरी लड़की के पैर में चोट लगी है. 

दोनों का इलाज जारी 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज जारी है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस भी दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- World Poha Day: सिर्फ इंदौरी ही नहीं ये 16 वैरायटी का पोहा है फेमस, क्या आपने कभी किया है टेस्ट?

पूछताछ के दौरान एक लड़की ने पुलिस को बताया कि वह अपनी सहेली के साथ कुछ दिन पहले वाटर पार्क गई थी. लड़की ने आरोप  लगाते हुए कहा कि वहां चेंजिंग रूम में उसकी सहेली ने उसके वीडियो बना लिए थे. वीडियो को दोस्तों के अलावा सोशल मीडिया पर वायरल कर रही थी. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Trending news