Vastu Tips For Money: घर में नहीं टिकता है पैसा तो आजमाएं तुलसी के ये अचूक उपाय, कभी नहीं होगी धन की तंगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1578413

Vastu Tips For Money: घर में नहीं टिकता है पैसा तो आजमाएं तुलसी के ये अचूक उपाय, कभी नहीं होगी धन की तंगी

Basil Remedy in Hindi For Money:अगर आप आर्थिक रूप से बहुत ज्यादा परेशान हैं. साथ ही साथ आपका बिजनेस अच्छा नहीं चल रहा है और कर्ज बढ़ता जा रहा है तो ऐसे में हम आपको एक ऐसा अचूक उपाय बताते हैं ,जिससे आपकी आर्थिक स्थिति काफी हद तक ठीक हो जाएगी.

Tulsi Ke Achook Upay

Tulsi Ke Achook Upay: हमारे देश की बात करें तो आपको ज्यादातर हिंदुओं के घर में तुलसी का पौधा देखने को मिल जाएगा. गौरतलब है कि इस पौधे से हमारे स्वास्थ्य को बहुत ही ज्यादा लाभ मिलता है. इसकी पत्तों के सेवन से कई रोग खत्म हो जाते हैं. साथ ही साथ वास्तुशास्त्र में भी और धार्मिक कामों के लिए भी तुलसी का बहुत ही ज्यादा महत्व माना जाता है. बता दें कि कहा जाता है कि घर में तुलसी के टोटके से धन से लेकर रिश्ते और बहुत सी परेशानियों का खात्मा हो जाता है तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही कुछ टोटकों के बारे में बताते हैं जिससे आपकी खास तौर पर खराब आर्थिक स्थिति की परेशानी खत्म हो जाएगी.

धन की समस्या होना
अगर आप आर्थिक रूप से बहुत ज्यादा परेशान हैं और खासकर आपको बिजनेस में बहुत ज्यादा घाटा हो रहा है तो हम आपको एक तुलसी का बहुत ही कारगर उपाय बताते हैं. आपको एक पीतल के बर्तन में तुलसी के 4 पत्ते को पानी में डालकर रख देना है और इसको 24 घंटे तक ऐसे ही रखे देना है. फिर 24 घंटे होने के बाद इस पानी को आप अपने मेन गेट और घर की और महत्वपूर्ण जगह पर छिड़क दें. इससे जल्द ही आपकी आर्थिक परेशानियां खत्म होंगी और व्यापार में आपको बड़ा मुनाफ़ा ज़रूर मिलेगा.

Tulsi Ke Totke: तुलसी की जड़ से करें ये चमत्कारी उपाय, चंद दिनों में पैसों की तंगी होगी खत्म

प्रमोशन के लिए
अगर आप ऑफिस में बहुत मेहनत करते हैं, लेकिन फिर भी आपको ऑफिस में उस तरह का सम्मान और उस तरह का प्रमोशन नहीं मिल रहा है जिसके आप काबिल हैं तो ऑफिस में सम्मान पाने के लिए हम आपको तुलसी का एक बहुत ही असरदार उपाय बता रहे हैं .इसके लिए आप सोमवार के दिन तुलसी के 16 पत्तों के बीच को सफेद कपड़े में बांधकर अपने ऑफिस में मिट्टी के नीचे गाड़ दें. बता दें कि ऐसा करने से जल्द ही आपकी पदोन्नति होगी और सभी लोग आपका सम्मान भी करेंगे.

नहीं हो रही शादी
अगर आपकी उम्र अधिक होने के बाद भी शादी नहीं हो रही है और आपकी शादी में समस्या आ रही है तो आपको सुबह जल्दी उठकर तुलसी के पौधे में जल चढ़ाना चाहिए. साथ ही पौधे की 7 बार परिक्रमा करनी चाहिए. आपको बता दें कि ये टोटका बेहद कारगर होता है और जल्द ही आपकी शादी होगी.

(Disclamer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news