Tikamgarh:नहाते वक्त पत्नी ने पति को किया टच, फिर उसने कुल्हाड़ी उठाई और कर दी हत्या
Advertisement

Tikamgarh:नहाते वक्त पत्नी ने पति को किया टच, फिर उसने कुल्हाड़ी उठाई और कर दी हत्या

Tikamgarh Crime News: पत्नी का पैर छूने पर एक व्यक्ति ने उसकी धारदार हथियार से मार डाला.जिसके बाद घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tikamgarh Crime News

आर.बी.सिंह/टीकमगढ़: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh district of Madhya Pradesh) जिले में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. महिला का बस इतना कसूर था कि वह अपने बुजुर्ग पति के पास से गुजरी तभी महिला का पैर बुजुर्ग से टच हो गया. जो बुजुर्ग पति को नागवार गुजरा और उसने पत्नी के गले पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची.पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी.

पूरा मामला जतारा थाना कस्बा क्षेत्र का
दरअसल यह पूरा मामला जतारा थाना कस्बा क्षेत्र के फटकना हार वाले खेत का है. जहां 75 वर्षीय बुजुर्ग परमलाल अहिरवार अपनी 70 वर्षीय पत्नी देवकी बाई के साथ अपने कुएं पर घर बनाकर रह रहे थे. घटना के दिन बुजुर्ग परमलाल अपने घर के पास बनी होदी पर बैठा था.इसी बीच उसकी पत्नी देवकी बाई वहां से गुजरी और उसका पैर धोखे से परमलाल के शरीर से टच हो गया. जो परमलाल को सही नहीं लगा और उसने वहीं पास में रखी कुल्हाडी उठाकर अपनी पत्नी देवकी की बाई की गर्दन में जा मारी.जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति परमलाल अहिरवार को गिरफ्तार किया और मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

हाईटेंशन तार की चपेट में आई मासूम, जान तो बच गई लेकिन काटना पड़ा हाथ का पंजा

कुएं के पास नहा रहा था आरोपी
जतारा थाना प्रभारी हिमांशु भिंडिया ने मामले को लेकर जानकारी दी कि बाबू लाल अहिरवार द्वारा सूचना दी गई कि उसके पिता 75 वर्षीय बुजुर्ग परमलाल अहिरवार द्वारा उसकी मां 70 वर्षीय पत्नी देवकी बाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई है.इसके बाद मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.उस पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार परमलाल अहिरवार कुएं के पास नहा रहा था. तभी वहां से गुजरी उसकी पत्नी का पैर धोखे से उसके शरीर से टच हो गया. जिसके बाद उसने पत्नी की जान ले ली.

Trending news