MP News: नवोदय विद्यालय में लगे यौन शोषण के आरोप, छात्रों ने सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1486018

MP News: नवोदय विद्यालय में लगे यौन शोषण के आरोप, छात्रों ने सौंपा ज्ञापन

Tikamgarh Latest News: टीकमगढ़ के जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्रों ने स्कूल में यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है.

Tikamgarh Latest News

आरबी सिंह/ टीकमगढ़ : मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय की रैगिंग का मामला (Ragging case of Jawahar Navodaya Vidyalaya of Tikamgarh) अभी शांत नहीं हुआ है. मामले में छात्राओं ने स्कूल में यौन शोषण का आरोप लगाया है. जिसके बाद आज राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति विकास परिषद (National Scheduled Tribes Development Council) के नेतृत्व में स्कूल के छात्रों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपते हुए स्कूल के प्रिंसिपल को हटाने और इसमें शामिल छात्रों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. 

डिप्टी कलेक्टर ने कही कार्रवाई की बात
वहीं मामले में डिप्टी कलेक्टर का कहना है कि इस संबंध में कलेक्टर को अवगत कराने के साथ ही आवश्यक जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ज्ञापन में कही गई ये बात 
बता दें कि नवोदय विद्यालय के छात्रों द्वारा कलेक्टर के नाम डिप्टी कलेक्टर को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि रविवार व सोमवार की रात बच्चों के साथ विद्यालय में कक्षा 9वीं व 10वीं के बच्चों के साथ सीनियर कक्षा 12वीं के कुछ बच्चों ने मारपीट की.

टीचर पर लगा ये आरोप
मामले में छात्रों ने आरोप लगाया है कि मारपीट की शिकायत करने पर कार्रवाई करने की बजाय कक्षा 11वीं के बच्चों को पढ़ाने वाले टीचर धनंजय पांडे ने कहा कि तुम लोगों के साथ ठीक हुई मारपीट. 

MP News: फैजल ने दलित छात्रा से 3 साल तक किया रेप,VIDEO बनाकर धर्म परिवर्तन का भी बनाया दबाव

बच्चों के साथ यौन शोषण हुआ:अभिभावक
बता दें कि इस घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंचे बच्चों के अभिभावकों ने भी विद्यायल में बच्चों के साथ यौन शोषण के आरोप लगाए हैं.

कार्रवाई की जाएगी:डिप्टी कलेक्टर
वहीं इस पूरे मामले में डिप्टी कलेक्टर का कहना है कि छात्रों द्वारा नवोदय विद्यालय के संबंध में दिए गए ज्ञापन को कलेक्टर के पास भेजा जाएगा.उसके साथ ही मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

 

Trending news