धार जाते समय CM शिवराज के हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1529722

धार जाते समय CM शिवराज के हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

धार दौरे पर जाते वक्त सीएम शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई. जिसके बाद पायलट की सूझबूझ से सुरक्षित लैंडिंग करा ली गई है.

 

फाइल फोटो

Technical Fault in CM Helicopter: (ब्रेकिंग) मध्य प्रदेश के धार जिले से एक बड़ी खबर आई है. बता दें कि यहां प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई. जिसके चलते इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. बता दें कि मुख्यमंत्री चुनावी दौरे पर धार जिले में है और चुनाव होने के कारण निजी कंपनी के हेलीकाप्टर की सेवाएं ले रहे हैं.

सड़क मार्ग से धार के लिए हुए रवाना
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मनावर से धार जा रहे थे. सीएम का हेलकाप्टर उड़ान को भरा लेकिन महज 10 मिनट के अंदर ही उसमें तकनीकी खराबी आ गई. जिस पर पायलट ने सूजबूझ का परिचय देते हुए हेलीकाप्टर को वापस मनावर में सुरक्षित लैंड कराया. जिसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान वाहन से धार के लिए रवाना हुए हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री की आज कुल 5 चुनावी सभाएं हैं. जिसमें अभी 4 शेष है, एक धार में और इसके बाद 3 पीथमपुर में है.

ये भी पढ़ेंः News Today: आज धार में होंगे मुख्यमंत्री शिवराज; सीएम बघेल का होगा बालोद दौरा; जानें MP-CG आज क्या रहेगा खास?

Trending news