बाबा के भूत उतारने का वीडियो वायरल, बेरहमी से युवक को पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1379571

बाबा के भूत उतारने का वीडियो वायरल, बेरहमी से युवक को पीटा

superstitious Video: एमपी का एक वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है ज‍िसमें बाबा एक युवक का भूत उतारते द‍िख रहा है. भूत उतारने के नाम पर युवक को बेरहमी से पीटा गया तो उसका वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो गया.

भूत भगाने का वीड‍ियो वायरल.

प्रमोद स‍िन्‍हा/खंडवा: मध्‍य प्रदेश के खंडवा में भूत उतारने का एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक अनाज के व्यापारी की मानसिक स्थिति खराब हो गई थी. परिजनों को किसी ने बताया कि उसे भूत-चुड़ैल लग गई है, किसी के पास ही उसे उतरवाना पड़ेगा. परिजन इसे बाबा के पास लाए थे. 

अंधव‍िश्‍वास के जाल में फंसे हुए लोग
ग्रामीण क्षेत्रों में लोग अभी भी अंधविश्वास के जाल में फंसे हुए हैं. डॉक्टरी उपचार कराने की बजाए टोने- टोटके का सहारा ले रहे हैं. बीमारी को जादू-टोना नाम देकर बाबाओं के चक्कर में पड़े हुए हैं.   

सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा वीड‍ियो 
खंडवा के ग्राम जुनापानी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में इलाज के नाम पर बाबा बर्बरतापूर्वक एक युवक को पीट रहा है. दरअसल, यह बाबा उस भूत को पीटकर भगाना चाहता है जो गोपाल के शरीर में घुस गया है.

बेरहमी से युवक की प‍िटाई 
वीडियो जिले के पिपलौद थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम जुनापानी का बताया जा रहा है. करीब दो मिनट के इस वीडियो में बाबा बेरहमी से एक युवक को पीट रहा है. कभी उसके बाल पकड़कर पीटता तो कभी उसे बेरहमी से खींचते हुए उसके सीने पर अपना पैर रख देता. 

पर‍िवार को हुई जादू-टोना की श‍िकायत  
बताया जाता है कि वीडियो में नजर आ रहा बाबा ग्राम जुनापानी का है. मार खा रहे युवक का नाम गोपाल है. वह ग्राम इटवा रैयत का रहने वाला है. परिवार को शंका है कि किसी ने उस पर जादू-टोना कर दिया है.  इसके चलते युवक और परिजन बाबा के पास पहुंचे था. वीडियो में ग्रामीण भी नजर आ रहे हैं लेकिन वे केवल तमाशबीन बने हुए हैं. वहीं, कुछ युवक अपने मोबाइल से बाबा का वीडियो बनाते हुए नजर आए.  इस वीडियो को लेकर पिपलौद थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि अभी तक इस मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं हुई लेकिन वीडियो की जांच की जा रही है.

सड़क हादसे में ऑयल से भरे ट्राले में लगी आग, एक शख्स ज‍िंंदा ही जला

 

Trending news