Surya Gochar 2023: वैलेंटाइन डे से पहले इन राशियों की लवलाइफ में होगा बदलाव, बढ़ेगा प्यार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1560584

Surya Gochar 2023: वैलेंटाइन डे से पहले इन राशियों की लवलाइफ में होगा बदलाव, बढ़ेगा प्यार

Surya Rashi Parivartan 2023: वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले यानी 13 फरवरी को सूर्य देव अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, जिसका असर इन 4 राशियों के लवलाइफ पर पड़ेगा. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो राशियां...

Surya Gochar 2023: वैलेंटाइन डे से पहले इन राशियों की लवलाइफ में होगा बदलाव, बढ़ेगा प्यार

surya rashi parivartan in february 2023: ग्रह नक्षत्रों की चाल समय-समय पर परिवर्तित होती रहती है. जिसका असर मानव जीवन पर पड़ता है. इस माह 13 फरवरी (february) को ग्रहों के राजा सूर्यदेव (suryadev rashi parivartan) अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, जिसका असर कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. सूर्य देव शनि के त्रिकोण राशि कुंभ में गोचर कर रहे हैं. ज्योतिष की मानें तो जिसकी कुंडली में सूर्य की स्थिति मजबूत होती है, उसका वैवाहिक जीवन और लव लाइफ (love life) काफी मजबूत होता है. सूर्य देव इस माह वैलेंटाइन डे (valentine day) से एक दिन पहले अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि सूर्य का गोचर किन-किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है.

मेषः सूर्य का कुंभ राशि में गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय आपको तगड़ा लाभ होगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. लवलाइफ खुशहाल रहेगी. करियर में बदलाव के योग हैं. जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा. 

वृषः सूर्य का कुंभ राशि में गोचर वृषभ राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. व्यवसाय से जुड़े जातकों को तगड़ा लाभ होगा. प्यार के दृष्टिकोण से आपके लिए यह समय उत्तम रहेगा. लवपार्टनर के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

मिथुनः सूर्य मिथुन राशि के नौंवे भाव में रहेंगे. ऐसे में इस समय आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. नए जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी. छुपा हुआ प्यार उभरकर सामने आएगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. इस समय आपके सामने प्यार का प्रस्ताव आ सकता है. 

तुलाः सूर्य तुला राशि के 11 वें भाव में रहेंगे. ऐसे में आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय के साधनों में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के बीच चल रही अनबन समाप्त होगी. प्यार के रिश्तों में निखार आएगा. घर में मांगलिक कार्य के आयोजन हो सकते हैं. किसी को प्रपोज करने के लिए यह समय उत्तम रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Peepal Ped Ke Upay: पीपल के पत्तों से करें ये चमत्कारी उपाय, होगी नोटों की बारिश

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news