MP NEWS: सोनिया गांधी और राहुल गांधी के विमान की भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग, एयरपोर्ट पर मिलने पहुंचे कांग्रेसी नेता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1785750

MP NEWS: सोनिया गांधी और राहुल गांधी के विमान की भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग, एयरपोर्ट पर मिलने पहुंचे कांग्रेसी नेता

राजधानी भोपाल में मंगलवार शाम राहुल गांधी और सोनिया गांधी की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. तकनीकी खराबी आने के कारण भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर विमान को उतारा गया. राहुल गांधी और सोनिया गांधी बेंगलुरु से विपक्षी दलों की बैठक में हिस्सा लेकर चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली वापस लौट रहे थे.

MP NEWS: सोनिया गांधी और राहुल गांधी के विमान की भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग, एयरपोर्ट पर मिलने पहुंचे कांग्रेसी नेता

MP NEWS: राजधानी भोपाल में मंगलवार शाम राहुल गांधी और सोनिया गांधी की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. तकनीकी खराबी आने के कारण भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर विमान को उतारा गया. राहुल गांधी और सोनिया गांधी बेंगलुरु से विपक्षी दलों की बैठक में हिस्सा लेकर चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली वापस लौट रहे थे. बाद में दोनों को इंडिगो एयरलाइंस की रवाना किया गया.

भोपाल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलने कई कांग्रेस नेता पहुंच गए. कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी, आरिफ मसूद, पीसी शर्मा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी और शोभा ओझा ने मुलाकात की. बता दें कि मध्य प्रदेश में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना है.

21 को एमपी आएंगी प्रियंका गांधी
विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 21 जुलाई को मध्य प्रदेश आ रही हैं. वे ग्वालियर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी. स्थानीय कांग्रेस ने इस सभा को लेकर बड़े स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं. कांग्रेस भीड़ जुटाने के लिए लोगों के घर घर जा रही है और उनको पीले चावल देकर प्रियंका गांधी की सभा में पहुंचने का न्योता दिया जा रहा है.

टिकट के दावेदारों को भीड़ जुटाने की तैयारी
प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेसियों में काफी उत्साह नजर आ रहा है. कांग्रेस की ग्वालियर में संभाग की बैठक की गई . इसमें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह समेत कई जिलों के जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष शामिल हुए. बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि सभा स्थल मेला ग्राउंड में लाखों की संख्या में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी टिकट मांगने वाले दावेदारों को दी गई है. साफ तौर पर कहा गया है कि जो टिकट के दावेदार हैं वह अपनी विधानसभा से कितनी भीड़ अपने साथ लाएंगे. इसका प्रमाणीकरण जिला अध्यक्ष को देना होगा.

Trending news