छतरपुर जिला अस्पताल में हड़कंप, सांप को पॉलीथीन में लेकर पहुंचे मरीज के परिजन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1294369

छतरपुर जिला अस्पताल में हड़कंप, सांप को पॉलीथीन में लेकर पहुंचे मरीज के परिजन

मध्य प्रदेश में छतरपुर में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है, जहां एक लड़के को सांप ने काट लिया. इसके बाद परिजन सांप लेकर ही अस्पताल पहुंच गए, जिससे अस्पताल में अफरा तफरी मच गई.

छतरपुर जिला अस्पताल में हड़कंप, सांप को पॉलीथीन में लेकर पहुंचे मरीज के परिजन

छतरपुर: बारिश के दौर में आए दिन जल भराव, आंधी, बाढ़ और तूफान की खबरे आती रहती है. इस बीच कीट पतंगों के बढ़ने और उनसे नुकसान की खबरें भी आम होती हैं. इनसब में सबसे आम होते हैं सर्पदंश के मामले. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के छतरपुर से, जहां बेटे को सांप के काटने पर परिजन सांप को ही पॉलीथीन में पकड़कर अस्पताल ले आए, जिससे वहां अफरा तफरी मच गई.

छतरपुर जिला अस्पताल में हड़कंप
मामला छतरपुर जिला अस्पताल का है, यहां उस समय अजीबो गरीब स्थिति पैदा हो गई, जब एक युवक को सांप ने कांट लिया. सांप के काटने के बाद युवक सलमान के परिजन सलमान को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. इस दौरान अस्पताल में हड़कंप मच गया. इसका कारण था कि परिजनों मरीज के साथ पॉलीथीन में उस सांप को भी ले आए थे, जिसने युवक को डसा था.

पॉलीथीन में लाए सांप को दिखाकर कही इलाज की बात
अस्पताल पहुंचे मरीज के परिजनों ने डॉक्टर से बोली कि साहब इसी सांप ने सलमान को काटा है. अब इससे देखकर मरीज का इलाज करो. फिर क्या था सांप को देखकर डॉक्टर इधर उधर भागने लगे और कहने लगे यदि मरीज का इलाज करवाना है तो सांप को अस्पताल से बाहर ले जाओ. तब जाकर परिजन माने और सांप को लेकर अस्पताल से बाहर गए. डॉक्टरों ने राहत की सांस ली और फिर सलमान का इलाज किया.

सर्जन डॉ. मनोज चौधरी ने लोगों से की ये अपील
छतरपुर जिला अस्पताल के सर्जन डॉ. मनोज चौधरी ने बताया कि युवक की इलाज जारी है. उसकी हालत पहली से ठीक है. जल्द ही उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. जिला अस्पताल के सर्जन डॉ. मनोज चौधरी ने ऐसी स्थिति में आने पर परिजनों को हिदायत भी दी. उन्होंने सभी से अपाल की कि अगर किसी के सीथ ऐसी स्थिति बने तो सांप को नहीं मरीज को अस्पताल लाएं.

Trending news