Singer KK Death: केके के सिर पर मिले चोट के निशान! मौत को लेकर बढ़ा सस्पेंस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1204200

Singer KK Death: केके के सिर पर मिले चोट के निशान! मौत को लेकर बढ़ा सस्पेंस

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) का मंगलवार को कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के बाद 53 साल की उम्र में दुखद निधन हो गया. 

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) का मंगलवार को कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के बाद 53 साल की उम्र में दुखद निधन हो गया. उनकी मौत के बाद पूरा देश शोक की लहर में डूब गया. यह सब इतना अचानक हुआ कि किसी को यकीन भी नहीं हुआ. केके लाइव परफॉर्मेंस के बाद सीधे होटल पहुंचे थे जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई, और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई.

शातिराना तरीके से युवक ने चुराई कार, पकड़ाया तो बोला- जरूरत थी तो ले गया...

अब इस पूरे मामले में सिंगर की मौत को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उनके माथे और होठों पर चोट के निशान मिले हैं. इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत यानी Unnatural Death का मामला दर्ज किया है.

केके की मौत पर उठ रहे सवाल!
अब सिंगर केके की मौत पर सवाल खड़े हो रहे है. बंगाल बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य सरकार पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था वो सही नहीं है उसकी जाँच होनी चाहिए. 

Singer KK died : मशहूर सिंगर केके का निधन, कंसर्ट के दौरान पड़ा था दिल का दौरा

कई भाषाओं में गाए गाने
बहुमुखी प्रतिभा के धनी KK ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं. कोलकाता में उनके कुछ और शो थे. सिंगर का पोस्टमार्टम आज होगा. जिसके बाद ही सब कुछ सामने आएगा कि आखिर केके की मौत किन वजहों से हुई है.

Trending news