शिव 'राज' में बेटियों की दुर्गति! छात्रावास की बच्चियों के खुले में नहाने का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1780656

शिव 'राज' में बेटियों की दुर्गति! छात्रावास की बच्चियों के खुले में नहाने का वीडियो वायरल

Damoh Girls Hostel Viral Video: मध्य प्रदेश में बेटियों की इज्जत तार तार हो रही है. हाल ही में दमोह जिले से एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें हॉस्टिल की बच्चियां खुले में नहाते नजर आ रही है. इससे साबित होता है कि सरकार ने बेटियों को पढ़ाने और उनकी सुरक्षा के लिए क्या इंतेजामात किए हैं.

शिव 'राज' में बेटियों की दुर्गति! छात्रावास की बच्चियों के खुले में नहाने का वीडियो वायरल

Damoh Girls Viral Video Case: महेंद्र दुबे/दमोह: खुद को प्रदेश की बेटियों का 'मामा' कहने वाले शिवराज सिंह चौहान की सरकार में समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दमोह जिले के पथरिया से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें हॉस्टल की बच्चियां खुले में नहाती नजर आ रही हैं. इससे साबित होता है कि सरकार ने बेटियों को पढ़ाने और उनकी सुरक्षा के लिए क्या इंतेजामात किए हैं.

 

MP बेटियों की इज्जत पर वार? छात्रावास में असुरक्षित बच्चियां! खुले में नहाने का वीडियो वायरल

आपत्तिजनक वीडियो वायरल
मध्य प्रदेश में बेटियों को लेकर सरकार कई योजनाएं चला रही है तो सूबे की इन योजनाओं को लेकर सरकार जनता में वाहवाही भी लूटती है, लेकिन, इसी प्रदेश में बेटियों के साथ आये दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है जो शर्मसार कर देता. सूबे के दमोह से एक बड़ा मामला सामने आया है. जहां एक सरकारी गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली नाबालिग बच्चियों के आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है.

Shivraj Sarkar Failure: दलितों की मौत भूले शिवराज! दिल्ली में लूटी वाह वाही, राजगढ़ में सरकारी फेलियर से 3 मौतें

वीडियो ने सनसनी फैला दी है
वायरल वीडियो में बच्चियों के खुले में नहाने जैसे दृश्य दिख रहे हैं और इन वीडियो को बनाने का आरोप हॉस्टल की वार्डन और उनके पति पर लग रहे हैं. इससे इलाके में सनसनी फैली हुई है. वीडियो पथरिया के कस्तूरबा गांधी गर्ल्स हॉस्टल है. जहां हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी में पढने वाली छात्राएं रहती हैं. तीन चार दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर इस गर्ल्स हॉस्टल के वीडियो वायरल हुए तो हड़कंप मच गया.

कलेक्टर की जांच कमेटी में पुष्टि
कलेक्टर दमोह ने वायरल वीडियो की जांच समिति बनाई और इस बीच हॉस्टल में रहने वाली बच्चियों के परिजन भी सामने आ गए. परिजनों ने एसपी आफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई तो मामला खुलकर सामने आ गया.

एसपी ने FIR के दिये निर्देश
कलेक्टर ने जांच कराने के बाद पुलिस को इस मामले में एफआईआर दर्ज करने को लिखा है जिसके बाद पथरिया पुलिस थाने में मामला दर्ज किया जा रहा है. एसपी राकेश कुमार सिंह के मुताबिक कलेक्टर ने बनाई जांच समिति की रिपोर्ट में आरोप सही पाए गए हैं और आईटीएक्ट, नाबालिगों पर अत्याचार और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है.

बेटियों के सुरक्षा के दावे फेल
जिन बालिका छात्रावासों को सुरक्षित कहा जाता है, उन बालिका छात्रावासों में बालिकाएं असुरक्षित हैं. उनके नहाने के वीडियो वायरल हो रहे हैं .यह तस्वीरें बताती हैं कि शिवराज सरकार के अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति बालिका छात्रावास क्या-क्या हालात हैं. क्या बालिका छात्रावास की बालिकाओं का दोहन तो नहीं हो रहा परिजनों ने चिंता जताई है.

शिवराज सरकार का फेलियर! कागजों पर सफल योजना की जमीनी हकीकत कुछ और, 3 लोगों की ले ली जान

Trending news