Death Threats To BJP MLA: बीजेपी विधायक को मिली हत्या की धमकी, आरोपी बोला- मैं तेरे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा
Advertisement

Death Threats To BJP MLA: बीजेपी विधायक को मिली हत्या की धमकी, आरोपी बोला- मैं तेरे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा

Death Threats To BJP MLA: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिल अंतर्गत आने वाले कोलारस (Kolaras) विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक वीरेंद्र रघुवंशी (Virendra Raghuvanshi) को जान से मारने की धमकी मिली है. आरोपी ने उन्हें कुल्हाड़ी से काटर टुकड़े-टुकड़े (Tukde Tukde Kar Dunga) करने को धमकाया है.

Death Threats To BJP MLA:  बीजेपी विधायक को मिली हत्या की धमकी, आरोपी बोला- मैं तेरे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा

Death Threats To BJP MLA। शिवपुरी(Shivpuri)। मध्य प्रदेश में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे हैं. पुलिस की सख्त कार्रवाई की भी उनपर कोई असर नहीं पड़ रहा है. वो आम लोगों को बात अलग अब जनप्रतिनिधियों समेत VIP लोगों को भी धमकाने से नहीं चूक रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है शिवपुरी जिले से. जहां, कोलारस (Kolaras ) विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक वीरेंद्र रघुवंशी (Virendra Raghuvanshi) को जान से मारने की धमकी मिली है. आरोपी ने उन्हें फोन कर धमकाया है.

की गई पुलिस से शिकायत
मामले की लिखित शिकायत कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने पुलिस से की है. कोलारस थाना पुलिस ने भी गालीगलौज सहित जान से मारने की धमकी की धराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है. फिलहाल अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही हैं. हालांकि, अभी इस मामले में हो रही कार्रवाई को लेकर पुलिस किसी अधिकारी ने कुछ बोला नहीं है.

Red Light Area: यहां भूलकर न रखें कदम..! ये हैं मध्य प्रदेश के टॉप-10 रेड लाइट एरिया

12 अप्रैल को आया था फोन
बुधवार (12 अप्रैल) की रात करीब 8:22 बजे वीरेंद्र रघुवंशी को अज्ञात व्यक्ति ने कॉल आया था. वो उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा था. उसने विधायक की हत्या कर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी भी दी. इस समय वीरेंद्र धर्मपुरा में स्थित गौशाला पर निरीक्षण कर रहे थे.

क्या बोला फोनपर
फोन पर आरोपी ने गालियां देते हुए कहा 'अगर मेरे गांव में कदम भी रख दिया तो वह उसको कुल्हाड़ी से काट कर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा.' रघुवंशी ने फोन स्पीकर पर कर रखा था. इसलिए मौजूद लोगों ने भी यह पूरी बातचीत सुनी.

Hanuman Bhakt Bandar: हनुमानजी का गजब भक्त है ये भोपाली बंदर! बजरंग धुन डांस कर हुआ पॉपुलर

विधायक के अनुसार, उन्होंने जब उसके गांव का नाम पूछा तो फोन करने वाले युवक ने फोन काट दिया. इसके कुछ समय बाद उन्होंने उसे पलट कर फोन लगाया तो उसने फोन उठाकर फिर से गालियां दी और फोन काट दिया.

पड़ताल में जुटी पुलिस
सायबर सेल से इसकी पड़ताल में लगी हुई है कि ये फोन किसने लगाया या लगवाया है. इस कारण पुलिस नंबर की लास्ट लोकेशन और कॉल डिटेल आदि खंगालने में लगी हुई है. इसी के आधार पर आरोपी की पहचान कर रही है. कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने दावा किया कि रविवार तक इस मामले का खुलासा कर देंगे.

King Cobra Bathing: हर-हर गंगे करते किंग कोबरा का Video Viral, गर्मियों में ऐसे लिया पानी के मजे

Trending news