नोट्स देने के बहाने स्कूली छात्रा से दोस्त ने किया रेप, वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल
Advertisement

नोट्स देने के बहाने स्कूली छात्रा से दोस्त ने किया रेप, वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

Shajapur News: शाजापुर में पुलिस ने रेप के मामले में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोप है कि आरोपियों ने पीड़िता को स्कूल नोट्स देने के बहाने बुलाया और उसके साथ चाकू की नोंक पर रेप किया. 

नोट्स देने के बहाने स्कूली छात्रा से दोस्त ने किया रेप, वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

मनोज जैन/शाजापुरः मध्य प्रदेश के शाजापुर (Shajapur News) में एक स्कूली छात्रा के साथ दोस्त द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने नोट्स देने के बहाने लड़की के साथ रेप किया. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी है. जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी और उसके दो दोस्तों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. 

क्या है मामला
पीड़िता शाजापुर के शासकीय स्कूल में कक्षा 11 की छात्र है. आरोप है कि पीड़िता के साथ पढ़ने वाला उसका दोस्त नोट्स देने के बहाने उसे अपने एक अन्य दोस्त के यहां लेकर गया. वहां पहले से ही दो छात्र मौजूद थे. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने चाकू की नोंक पर पीड़िता के साथ रेप किया. इस दौरान आरोपी के दोस्तों ने वीडियो बनाया. इसके साथ ही पीड़िता को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे. 

यह घटना 18 अगस्त 2022 की है. इसके बाद आरोपी द्वारा पीड़िता के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया जाने लगा. नाबालिग ने मना किया तो आरोपी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जब वायरल वीडियो की जानकारी लड़की के परिजनों को लगी तो उन्होंने कोतवाली थाने पहुंचकर आरोपी और उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. एसडीओपी दीपा डोडवे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने तीन छात्रों के खिलाफ पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. 

शाजापुर में कुछ माह पहले एक बुजुर्ग द्वारा 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया था. हालांकि घटना के कुछ दिन बाद ही आरोपी ने फांसी लगाकर जान दे दी थी. 

 

Trending news