अंजलि सिंह के परिवार के लिए आगे आए शाहरुख खान, किंग खान के NGO ने की आर्थिक मदद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1518255

अंजलि सिंह के परिवार के लिए आगे आए शाहरुख खान, किंग खान के NGO ने की आर्थिक मदद

SRK Helps Anjali Singh Family: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक्टिंग के अलावा पूरी दुनिया में दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. अब वो अंजलि सिंह के परिवार की मदद के लिए भी आगे आए हैं. उनके एनजीओ मीर फाउंडेशन (Meer Foundation) ने अंजलि के परिवार की मदद की है.

अंजलि सिंह के परिवार के लिए आगे आए शाहरुख खान,  किंग खान के  NGO ने की आर्थिक मदद

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक्टिंग के अलावा पूरी दुनिया में दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. अब वो अंजलि सिंह के परिवार की मदद के लिए भी आगे आए हैं. उनके एनजीओ मीर फाउंडेशन (Meer Foundation) ने अंजलि के परिवार की मदद की है. गौरतलब है कि नए साल के पहले दिन अंजलि सिंह (Anjali Singh)  को बड़ी ही निर्मम तरीके से कार के नीचे कई किलोमीटर तक घसीटा गया था. जिससे उनकी मौत हो गई थी. ऐसे में अब शाहरुख खान ने उनके परिवार के लिए हाथ बढ़ाया है.

मीर फाउंडेशन ने की मदद
गौरतलब है कि अंजलि अपनी फैमिली में इकलौती कमाने वाली लड़की थी. उनकी मां खुद इसे मीडिया के सामने कह चुकी है. लेकिन अब उसके गुजर जाने के बाद उनके परिवार को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.  ऐसे में शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को अज्ञात राशि दान की है. TOI में छपी खबर के मुताबिक अंजलि के भाई बहन को राहत देते हुए उनकी मां के स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के लिए ये राहत राशि दान की है. हालांकि कितने रुपये दिए, इसका खुलासा नहीं हुआ है.

प्रेमिका ने डेढ़ करोड़ रुपए में खरीदा शादीशुदा प्रेमी! जानिए क्यों लगानी पड़ी मोहब्बत की कीमत...
 
क्या है अंजलि सिंह का मामला?
गौरतलब है कि साल के पहले ही दिन दिल्ली में एक दर्दनाक हादसा हुआ था. नए साल के मौके पर दिल्ली के सुल्तानपुरी से कंझावला के बीच एक कार अंजलि सिंह को 12 किलोमीटर तक घसीट के लेकर जाती है. इस दर्दनाक हादसे में अंजलि की मौत हो जाती है. बता दें कि शाहरुख खान के अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी अंजलि के परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है. 

जानिए मीर फाउंडेशन के बारे में
बता दें SRK ने मीर फाउंडेशन की स्थापना अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर की है. एनजीओ का उद्देश्य बदलाव लाना है और महिलाओं को सशक्त बनाने वाली दुनिया बनाने के लिए काम करता है.

Trending news