Rashi Parivartan: सितंबर में ग्रहों का बड़ा उलटफेर, इन राशियों की चमकेगी किस्मत
Advertisement

Rashi Parivartan: सितंबर में ग्रहों का बड़ा उलटफेर, इन राशियों की चमकेगी किस्मत


September 2022 Rashi Parivartan: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का बहुत महत्व होता है. ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ होता है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि परिवर्तन कर रहे हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.

 Rashi Parivartan: सितंबर में ग्रहों का बड़ा उलटफेर, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

September 2022 Grah Gochar Rashi Parivartan: सितंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि परिवर्तन कर रहे हैं. इस महीने 10 सितंबर को बुध कन्या राशि में गोचर करेंगे. इसके बाद 15 सितंबर को शुक्र सिंह राशि में गोचर करेंगे. इसके बाद ही 17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 24 सितंबर को सूर्य भी कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ग्रहों का एक महीने के भीतर इतना बड़ा उलटफेर कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं बुध, शुक्र और सूर्य के राशि परिवर्तन का असर किन-किन राशियों के लिए लाभकारी रहने वाला है.

मेषः सितंबर महीने में मेष राशि के जातकों को परिवार का साथ मिलेगा. इस समय आपके ग्रह-नक्षत्र अनुकूल रहेंगे. ऐसे में यदि आप इस समय कोई व्यवसाय शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ मिलेगा. इस समय भूमि या भवन लेने की योजना बनाते हैं तो वह सफल होगी. हालांकि खर्चों में वृद्धि होगी.

सिंहः सितंबर में ग्रहों का राशि परिवर्तन बेहद खास रहने वाला है. इस समय आपके आय के स्रोत बढ़ेंगे. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. इस समय आपको क्रोध से बचने की जरुरत है. नौकरी में अफसरों की मदद मिल सकती है. मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं.

धनुः ग्रहों का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों के लिए बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस समय आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए अनुकूल समय है. भाई की मदद से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मीनः ग्रहों का राशि परिवर्तन मीन राशि वालों को बड़ी उपलब्धि हासिल करवाएगा. घर की तरक्की होने से मन प्रसन्न रहेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के नए अवसर मिल सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. इस समय राजनीति से जुड़े लोगों को बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal September 2022: सितंबर में कर्क राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए इस महीने का राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news