Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में वृश्चिक राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़िए मासिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1240199

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में वृश्चिक राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़िए मासिक राशिफल


Scorpio Monthly Rashifal July 2022: जुलाई महीने की शुरुआत हो गई है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं की जुलाई का महीना वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में वृश्चिक राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़िए मासिक राशिफल

वृश्चिक राशि का राशिफलः (Scorpio Monthly horoscope July 2022) वृश्चिक राशि के जातकों को इस महीने चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. विवादों में फंस सकते हैं. पारिवारिक उलझनों के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. इस महीने गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. ऑफिस में कार्यों के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती है. प्रेम संबंध में अनबन हो सकती है. सावधान रहें धैर्य रखें, कोई भी कार्य सोच-विचार कर करें. मानसिक शांति के लिए सुबह ध्यान योग करें. माह के अंत तक सब कुछ सामान्य हो जाएगा. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकता है.

पहला सप्ताह
जुलाई महीने के पहले सप्ताह में वृश्चिक राशि के जातकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. इस समय पारिवारिक समस्याओं से परेशान हो सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें.

दूसरा सप्ताह
जुलाई महीने का दूसरा सप्ताह वृश्चिक के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों को अधिक मेहनत करना पड़ सकता है.

तीसरा सप्ताह
जुलाई महीने का तीसरा सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. कारोबार में विस्तार हो सकता है. घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहेगा. इस समय राजनीति से जुड़े लोगों को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. नशे के सेवन से दूर रहें.

चौथा सप्ताह
जुलाई महीने का चौथे सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. अचानक लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रेम संबंध मधुर होंगे. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इस समय परिवार में धार्मिक कार्य की योजना बन सकती है.

ये भी पढ़ें: Rashi Parivartan: जुलाई में शनि बदलेंगे चाल, इन 3 राशि वालों को रहना होगा सावधान

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)\

 

LIVE TV

Trending news