सतना में लड़कियों ने छेड़खानी का विरोध किया तो असामाजिक तत्वों ने कर दी पूरे परिवार की पिटाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1217682

सतना में लड़कियों ने छेड़खानी का विरोध किया तो असामाजिक तत्वों ने कर दी पूरे परिवार की पिटाई

लड़कियों द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर रामपुर थाना अंतर्गत रूहिया गांव में असामाजिक तत्वों ने पूरे परिवार के साथ मारपीट की.

सतना

संजय लोहानी/सतना: जिले में लड़कियों से छेड़छाड़ के विरोध में वाटर पार्क में असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमें एक ही परिवार की महिला बच्चों समेत कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हमले के बाद से आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. घटना रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के रूहिया स्थित वेकेशन वाटर पार्क की है.

वाटर पार्क में कुछ लड़कियां परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आई थीं 
दरअसल रामपुर थाना अंतर्गत रूहिया गांव स्थित वेकेशन वाटर पार्क में मारपीट की बड़ी घटना हुई है. जहां असामाजिक तत्वों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर पूरे परिवार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया. बता दें कि वाटर पार्क में कुछ लड़कियां अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गई थीं. 

लड़कियों के साथ बार-बार छेड़खानी की जा रही थी
जिसके बाद स्विमिंग पूल में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा लड़कियों के साथ बार-बार छेड़खानी की जा रही थी. जिसकी शिकायत उन्होंने परिजनों से की, जब परिजनों ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो दूसरे पक्ष ने और भी अपने साथियों को लाठियों के साथ मौके पर बुलाया. फिर परिवार की जमकर पिटाई की. बता दें कि इस घटना में बच्चे समेत महिलाएं और पुरुष भी घायल हो गए हैं. कुछ लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं. रामपुर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है. 

Trending news