Satna: दबंगों ने गांव में साड़ी उतार महिला को घुमाया, पुलिस ने लिया ये एक्शन
Advertisement

Satna: दबंगों ने गांव में साड़ी उतार महिला को घुमाया, पुलिस ने लिया ये एक्शन

Satna Half-Naked Woman Driven in Village: दबंगों ने की शिकायत के बाद महिला के घर में घुसकर दबंगों ने उसके साथ मारपीट की है. मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Satna Half-Naked Woman Driven in Village

संजय लोहानी/सतना: सतना जिले के खैरा गांव में महिला के घर में घुस कर मारपीट कर उसको पूरे गांव में साड़ी उतार कर घुमाने वाले लोगों में से मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.इस युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ मानवता को शर्मसार करने वाला जुल्म ढाया था .

ऋषि राज पटेल पर चोरी का आरोप 
मामला जिले के मैहर थाना क्षेत्र अंतर्गत खैर गांव का था. जहां 6 अक्टूबर को काशीराम साहू के घर में चोरी की वारदात हुई थी.काशी राम साहू की पत्नी उर्मिला ने गांव के ही दबंग ऋषि राज पटेल पर चोरी का आरोप लगाते हुए सौ नंबर डायल पर फोन किया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ऋषि राज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. हालांकि बीते दिन जमानत पर आरोपी ऋषि रिहा हो गया, लेकिन गांव पहुंचते ही ऋषि राज अपने साथियों के साथ शिकायतकर्ता के घर पहुंच गया.

 

दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस गए दबंग
आरोपी ऋषि के शिकायतकर्ता के घर पहुंचने पर काशीराम साहू की पत्नी उर्मिला अकेली मौजूद थी. जिसके बाद ऋषि राज और उसके साथियों ने दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस गए और पीड़िता की माने तो उसके साथ घर के अंदर जमकर मारपीट की गई थी.

खरगोन के 50 ढाबों पर पुलिस की रेड, सीएम के निर्देश के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

दबंगों ने महिला की साड़ी उतारकर अर्धनग्न कर दिया
पीड़िता के मुताबिक मारपीट के दौरान दबंगों ने उसकी साड़ी उतारकर अर्धनग्न कर दिया. यही नहीं उसे आपत्तिजनक हालत में पूरे गांव में घसीटकर घुमाया गया है. इस दौरान गांव के ही एक युवक ने पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़िता की गंभीर हालत देख पुलिस उसे मैहर अस्पताल ले गई. जहां से उसे सतना जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. पीड़िता उर्मिला का इलाज सतना जिला अस्पताल में चल रहा है.

जिसके बाद मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया और आरोपियों पर मारपीट की धारा के साथ साथ अर्ध नग्न करने की धारा 354क, 354ख और 452 के तहत भी मामला दर्ज किया है. मुख्य आरोपी ऋषि पटेल को पुलिस ने धर दबोचा है. जबकि अन्य की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news