MP के व्यापारी को आया वॉइस मैसेज, बोला-मैंने मारी थी सिद्धू मूसेवाला को 6 गोलियां, अब तुम्हारी बारी
Advertisement

MP के व्यापारी को आया वॉइस मैसेज, बोला-मैंने मारी थी सिद्धू मूसेवाला को 6 गोलियां, अब तुम्हारी बारी

सतना में एक मोबाइल व्यापारी को व्हाट्सएप पर वॉइस मैसेज के जरिए धमकी मिला है. धमकी भरे मैसेज में आया है कि मैनें मूसेवाला को गोली मारी थी. अब तुम्हारी बारी है.

MP के व्यापारी को आया वॉइस मैसेज, बोला-मैंने मारी थी सिद्धू मूसेवाला को 6 गोलियां, अब तुम्हारी बारी

संजय लोहानी/सतनाः मध्य प्रदेश के सतना में एक मोबाइल शॉप चलाने वाले दुकानदार को व्हाट्सएप पर ऐसा धमकी भरा वॉइस मैसेज मिला, जिसे सुनकर उसके रौंगटे खड़े हो गए. दुकानदार को व्हाट्सएप पर वॉइस मैसेज मिला कि मैंने मूसेवाला मूसेवाला को छ: गोलियां मारी थी, अब तुम्हें भी जान से मारने के लिए 12 लाख रुपए की सुपारी मिली है. जिसके बाद से दुकानदार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

बात दें कि सतना के मोबाइल व्यापारी जयप्रकाश को धमकी भरे वाइस मैसेज मिलने से होश उड़ गए. इसके बाद से वे रिपोर्ट दर्ज कराने लिए तुरंत कोलगवां थाना पहुंच गए. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर, मामले की जांच शुरू कर दी है. 

जानिए पूरा मामला
एफआईआर के मुताबिक 6 जनवरी की रात 8 बजे अंजान व्यक्ति ने मोबाइल पर (828) 513-2791 पर व्हाट्सएप कॉल किया. इस नंबर से कई बार फोन आता है. जिसने मुझे पहले दोस्त बनकर बात किया, इसके बात करने के तरीके से मैं उसे पहचान नहीं पाया. इसके बाद मैंने उसका फोन उठाना बंद कर दिया. फिर उसने व्हाट्सएप के माध्यम से मैसेज किया कि मैं गोल्डी विराज का दाया हाथ हूं, और तुम्हारे नाम कि मारने की सुपारी मिली है. साथ ही वॉइस मैसेज द्वारा सूचना दी गई कि मैं तेरा काम तमाम कर दूंगा.

पहले फोन पर दिया धमकी
इसके बाद रात 11 बजकर 20 मिनट फिर दोबारा काल आता है, कि मैंने तेरे नाम कि सुपारी ली है. जिसमें तुझे मारने के लिए 12 लाख की सुपारी मिली है. मैंने पूछा कि यह काम कौन करवा रहा है तो उसने बोला कि तुम सिद्दू मूसेवाले को जानते हो. मैंने उसे 6 गोलियां मारी थी, तुझे मैं 10 गोलिया मारूंगा. मेरी फिल्डिंग जम चुकी है. कल तेरा काम तमाम हो जाएगा. इसके बाद मेरे फोन काटते ही व्हाट्सएप मैसेज में मेरी फोटो में क्रॉस का चिन्ह बनाकर उसके द्वारा यह लिखा गया कि तेरी सुबह एंड करेंगे. टेंशन न ले वेट करना.

मई में हुई थी मूसेवाला की हत्या
गौरतलब है कि पिछले साल मई में पंजाब के लोकप्रिय गायक सिद्दू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में कनाडा के गैंगेस्टर गोल्डी बरार ने एक फेसबुक पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली थी. 

ये भी पढ़ेंः Karni Sena Protest: करणी सेना को ब्राह्मण और OBC का समर्थन! राजधानी में दूसरे दिन भी आंदोलन जारी

Trending news