Satna: प्रशासन का एक्शन; महिला का हुआ था चीरहरण,आरोपियों के घरों पर चला बुल्डोजर
Advertisement

Satna: प्रशासन का एक्शन; महिला का हुआ था चीरहरण,आरोपियों के घरों पर चला बुल्डोजर

Satna Khaira Village Bulldozers: महिला को अर्धनग्न गांव में घुमाने वाले आरोपियों पर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए उनकों घरों को जमींदोज कर दिया है.

Satna Khaira Village Bulldozers

संजय लोहानी/सतना: जिले के मैहर के खैरा गांव में महिला के साथ हुई मारपीट और चीरहरण की घटना को लेकर जबरदस्त आक्रोश है.पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है तो आज मामा का बुलडोजर भी खैरा पहुंच गया और आरोपियों के हौसले तोड़ने और सामाज में सकारात्मक मैसेज देने की कार्रवाई शुरू हुई. आरोपियों के घरों में मामा का बुल्डोजर चला.

Satna: दबंगों ने गांव में साड़ी उतार महिला को घुमाया, पुलिस ने लिया ये एक्शन

ऋषि पटेल व महेंद्र पटेल के घरों को जमींदोज किया गया
मैहर एसडीएम धर्मेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में प्रशासन व पुलिस के जवान खैरा गांव पहुंचे.मुख्य आरोपित ऋषि पटेल व महेंद्र पटेल के घरों को जमींदोज किया गया. बता दें कि दोनों आरोपियों के घर सरकारी जमीन पर बने मिले. बाकी अन्य आरोपियों के घरों के राजस्व रिकॉर्ड की तलाशी ली जा रही है.सोमवार की शाम को ही एसडीएम ने आरोपियों को नोटिस जारी किया था और आज टीम फोर्स के साथ यह कार्रवाई की गई है.

वारदात ने मानवता को शर्मसार कर दिया था
आरोपियों पर इस तरह की कार्रवाई इस लिए की गई ताकि कोई दोबारा ऐसी घटना की पुनरावृत्ति के बारे में न सोचे.दरअसल शनिवार की रात खैरा गांव में ऐसी वारदात हुई थी. जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया था. आरोपियों ने उर्मिला साहू नाम की महिला को घर में घुसकर मारपीट की थी और महिला का चीरहरण कर गांव में जुलूस निकाला था.पुलिस ने इस मामले में 13 लोगों को नामजद किया है. जिसमें से पुलिस अब तक 6 लोगों को जेल में डाल चुकी है. बाकी की तलाश जारी है.

बता दें कि गांव के दबंगों की पुलिस में शिकायत के बाद दबंगों ने महिला के घर में घुसकर उसकी मारपीट की थी.साथ ही पीड़ित महिला ने अर्धनग्न करके पूरे गांव में घुमाने की भी बात कही थी. 

Trending news