Satna Crime News : पीठ में धंसे चाकू के साथ अस्पताल पहुंचा युवक, बिरियानी सेंटर में हुआ था जमकर विवाद
Advertisement

Satna Crime News : पीठ में धंसे चाकू के साथ अस्पताल पहुंचा युवक, बिरियानी सेंटर में हुआ था जमकर विवाद

Satna Crime News : सतना में एक घायल युवक पीठ में धंसे चाकू के साथ पहुंच गया, जहां डॉक्टरों ने चाकू निकालकर उसका इलाज किया और उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया.

Concept Image

संजय लोहानी/सतना (Satna Crime News): विंध्य क्षेत्र के सतना जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. यहां आए दिन छोटे-मोटे विवाद में वारदातों के मामले आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है कोतवाली थाना क्षेत्र से, जहां नजीराबाद स्थित बबलू बिरियानी सेंटर में पुराने विवाद के बाद तीन लोगों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया. उसके साथ जमकर मारपीट भी की गई. युवक के पीठ में चाकू धंस गया, जिसके बाद युवक उसी हालात में अस्पताल पहुंचा.

युवक के साथ जमकर मारपीट
मामला शहर में कोतवाली थाना क्षेत्र के नजीराबाद मुहल्ले का है. यहां कुछ लोगों ने एक युवक के साथ जमकर मारपीट की और उसपर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद युवक के पीठ में चाकू घुसा हुआ होने के साथ ही जिला अस्पताल पहुंच गया, जिसे डॉक्टरों द्वारा बड़ी मुश्किल से निकाला गया और उसका इलाज शुरू किया.

बिरियानी सेंटर में हो गया था विवाद
घटना सोमवार रात की है. युवक अदनान नजीराबाद स्थित बबलू बिरियानी सेंटर पहुंचा था. तभी पुराने विवाद के चलते अरमान डेरा और उसके अन्य साथियों से विवाद हो गया. इसके बाद फिर अदनान के साथ मारपीट की गईं. इतना ही नहीं युवक के पीठ पर चाकू घोपा दिया गया, जो उसकी पीठ पर धंस गया. चीखपुकार सुन स्थानीय लोग दौड़ कर मौके पर आए, लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग निकले.

एक आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी
मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरसात में ले लिया है, जबकि फेजान तेली, साहिल बट्टा नाम के दो आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलास कर रही है. फिलहाल अदनान को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. अभी उसकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है. पुलिस इस बात की जांच में भी लगी है कि विवाद किन कारणों से हुआ था.

Trending news