Satna: आपत्तिजनक हालत में आशिक के साथ मिली नाबालिग,कुछ घंटे बाद पिता ने की हत्या,गिरफ्तार
Advertisement

Satna: आपत्तिजनक हालत में आशिक के साथ मिली नाबालिग,कुछ घंटे बाद पिता ने की हत्या,गिरफ्तार

Satna Girl Murder Case:जिले में एक युवती अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली तो उसके कुछ देर बाद ही उसके पिता ने उसकी हत्या कर दी और उस हत्या को आत्महत्या का रूप दिया.जिसके बाद पुलिस ने मामला की जांच करके उसे जेल भेज दिया है.

Satna Girl Murder Case:

संजय लोहानी/सतना: जिले के मझगंवा थाना पुलिस ने एक नाबालिक लड़की की मौत का सनसनीखेज खुलासा किया है.जहां एक नाबालिग किशोरी की हत्या कर दी गई और हत्या को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया था. दरअसल किशोरी को पड़ोस के एक युवक से प्रेम था और दोनों को किशोरी की मां ने प्रेमालाप करते रंगेहाथ पकड़ा था और घटना के महज 12 घण्टे बाद किशोरी की लाश घर के पास ही एक पेड़ में फांसी के फंदे पर लटकती मिली .जिसके बाद परिजन की डांट के बाद आत्महत्या करार दे रहे थे और पुलिस भी प्रथम दृस्टि में आत्महत्या मानकर जांच कर रही थी. मगर पीएम रिपोर्ट में गला घोंट कर हत्या का खुलासा हुआ और पुलिस की शक की सुई पिता पर घूमी और पूछताछ में प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने ही अपनी बेटी का कातिल होने का राज खोल दिया. बता दें कि मामले में पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज लिया है.

युवती की लाश पेड़ में लटकती मिली
दरअसल सतना जिले के पटनी गांव में शनिवार 5 नवंबर की सुबह 17 वर्षीय नाबालिग लड़की की लाश घर के पास ही एक पेड़ में लटकती मिली.परिजनों के मुताबिक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और जो कहानी बताई उस पर पुलिस को भी विश्वास हो गया.परिजनों के मुताबिक शुक्रवार शाम युवती घर में अकेली थी और जब परिजन घर वापस लौटे तो युवती और पड़ोस के युवक आपत्तिजनक हालत में घर के अंदर थे.दोनो प्रेमालाप में थे.जिसे युवती की मां ने देख लिया और दोनों को जमकर फटकार लगाई.बता दें कि नाबालिग युवक भाग निकला और फिर सुबह युवती की लाश पेड़ में लटकती मिली और मृतिका की मां ने कहां था कि युवती ने माता-पिता की डांट के चलते आत्महत्या कर ली है.

Agar Malwa: गैंगरेप कर बनाया वीडियो, औरों से संबंध बनाने से पीड़िता ने किया इंकार तो पिता को ही भेज दी क्लिप!

आरोपी पिता को जेल भेजा गया 
घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया और थाना मझगंवा पुलिस को सूचना दी गई.सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेंजा.जहां डॉक्टरों की टीम ने पीएम किया और पुलिस भी युवती द्वारा आत्महत्या करने की बात मानकर जांच शुरू की, मगर पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह गला घोंट कर हत्या सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की और शक के आधार पर पिता रमेश को हिरासत में लिया. बता दें कि कड़ाई से पूछताछ करने पर कातिल पिता ने बेटी की हत्या की बात कबूली.शुक्रवार को ही पिता ने बेटी को पहले लात घूसों से पीटा और जिसके बाद लड़की जान बचाकर भागी तो पिता ने पीछा कर खेत में अपनी ही बेटी की रस्सियों से गला घोंटकर हत्या कर दी और इसे आत्महत्या का रूप दिया. कातिल पिता को आज न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

Trending news