MP Crime News: दिनदहाड़े सतना में बड़ी लूट, 1 की हत्या कर इस तरह रुपये लेकर भागे लुटेरे
Advertisement

MP Crime News: दिनदहाड़े सतना में बड़ी लूट, 1 की हत्या कर इस तरह रुपये लेकर भागे लुटेरे

Satna Crime News: सतना में भाटिया के ग्रुप मैनेजर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर 22 लाख रुपये लूट कर हमलावर मौके से फरार हो गये.

Satna Crime News

संजय लोहानी/सतना: जिले में शराब कारोबार (Liquor Business in Satna) कर रहे भाटिया ग्रुप (Bhatia Group) के मैनेजर को दिनदहाड़े बीच चौराहे में गोली मार दी गई और 22 लाख रुपये लूट कर हमलावर मौके से फरार हो गए. मामला सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत सर्किट हाउस चौराहे का है. बता दें कि इस घटना को दो बाइक सवार पांच नकाबपोश बदमाशों ने अंजाम दिया. सिटी कोतवाली थाना पुलिस सभी हमलावरों की तलाश कर रही है और इस सनसनीखेज वारदात ने इलाके में दहशत फैला दी है.

जानें पूरा मामला?
द सर्किट हाउस चौराहा स्थित सेंट्रल बैंक के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया. जब पांच नकाबपोश बदमाशों द्वारा लूट और हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. मृतक का नाम संजय सिंह है जो शराब ठेका कंपनी भाटिया ग्रुप का मुंशी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोजाना की तरह भाटिया ग्रुप का मैनेजर संजय सिंह शराब दुकान का कैश लेकर सेंट्रल बैंक में जमा करने के लिए आया था. जैसे ही वह अपनी चार पहिया वाहन से चौराहे स्थित सेंट्रल बैंक के सामने पहुंचा. तभी दो बाइक में सवार पांच नकाबपोश बदमाशों ने लगातार तीन फायरिंग की. जिनमें से एक गोली संजय सिंह के सिर पर लगी. जैसे ही संजय सिंह के सर पर गोली लगी उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई भी सुराग
संजय सिंह के हाथ में पैसों से भरा बैग था. बताया जा रहा है कि उस बैंक में 22 लाख रुपये कैश मौजूद थे. जिसे वह बैंक में जमा करने के लिए आये थे. चार पहिया वाहन में संजय सिंह अपने ड्राइवर के साथ था. हमलावरों ने उसके हाथ से पैसों से भरा बैग छीना और मुख्तियारगंज की तरफ फरार हो गए. पुलिस को सूचना मिली और मौके पर पहुंची. घटना की वजह से इलाके में दहशत पसरी हुई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है. हालांकि, प्रथम दृष्टया पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लगा है. बताया जा रहा है कि लूट की घटना को अंजाम देने के कारण संजय सिंह की हत्या की गई. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.वहीं लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Trending news