रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देखकर लोगों के छूट जाते हैं पसीने
Advertisement

रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देखकर लोगों के छूट जाते हैं पसीने

Sakshi Chopra: साक्षी चोपड़ा जब भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो उनके फैंस उनके पोस्ट पर खूब प्यार बरसाते हैं.

फाइल फोटो

Sakshi Chopra: रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा बहुत कम उम्र में इंटरनेट की बहुत बड़ी सेलिब्रिटी बन गई हैं. उनकी तस्वीरों और पोस्ट के कारण हर जगह उनकी चर्चा हो रही है और वह जब भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो उनके फैंस उनके पोस्ट पर खूब प्यार बरसाते हैं तो आइए हम आपको बताते हैं साक्षी चोपड़ा के बारे में कुछ बातें.

साक्षी के इंस्टाग्राम पर 557k से ज्यादा फॉलोअर्स 
साक्षी चोपड़ा का अकाउंट देखकर कहा जा सकता है कि वो यूएस में रह रही हैं. साक्षी सिंगर और सॉन्ग राइटर के तौर पर अपना करियर बनाना चाहती हैं. बता दें कि बहुत कम उम्र में वो एक फेमस इंटरनेट सेलिब्रिटी बन गई हैं और यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पर 557k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. साक्षी ने अपने अकाउंट पर बेहद हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं. बिकिनी तस्वीरें साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखी जा सकती हैं और कई तस्वीरें में वो टॉपलेस भी हैं. जब भी वो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो उनके फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं और इंटरनेट पर पारा चढ़ जाता है.

बता दें कि अभी कुछ हफ्ते पहले साक्षी चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना आखिरी पोस्ट किया था. इसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साक्षी चोपड़ा ने रेड कलर की ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. लाल रंग की ड्रेस के साथ चोपड़ा ने सिर पर बहुत अच्छी काली टोपी पहनी हुई है और हाथ में कुछ ज्वैलरी भी पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने एक नेकलेस भी पहना है. साक्षी चोपड़ा की बॉडी में जो भी टैटू हैं वो इस पोस्ट में नजर आ रहे हैं. पोस्ट में उनके हाथ के टैटू नजर आ रहे हैं. पोस्ट को लोगों ने खूब पसंद किया और इसमें 20,000 से ज्‍यादा लाइक्स आए. साथ ही साक्षी चोपड़ा के पोस्ट पर लोगों ने खूब कमेंट भी किए थे.

मशहूर प्रोड्यूसर रामानंद सागर की नातिन
आपको बता दें कि साक्षी चोपड़ा रामायण बनाने वाले मशहूर प्रोड्यूसर रामानंद सागर की परपोती हैं. साक्षी चोपड़ा की मां मीनाक्षी सागर रामानंद सागर के छोटे बेटे मोती सागर की बेटी हैं. बता दें कि साक्षी की मां मीनाक्षी सागर ने 2018 में मामिक सिंह से शादी की हैं. वहीं साक्षी चोपड़ा के अंकल आकाश चोपड़ा भी एक एक्टर है. इंस्टाग्राम पर तबाही मचाने के साथ साक्षी चोपड़ा का यूट्यूब पर भी एक अकाउंट है. जिसमें 29 मई 2022 तक 27.1 सब्सक्राइबर हैं. बता दें कि साक्षी चोपड़ा ने अब तक इस यूट्यूब चैनल पर 2 वीडियो अपलोड किए हैं.

Trending news