Yearly Horoscope: धनु राशि वालों को मिलेगी शनि के साढ़ेसाती से मुक्ति, जानिए कैसा रहेगा साल 2023
Advertisement

Yearly Horoscope: धनु राशि वालों को मिलेगी शनि के साढ़ेसाती से मुक्ति, जानिए कैसा रहेगा साल 2023

Sagittarius Horoscope Predictions 2023: जनवरी 2023 में शनिदेव धनु राशि के तीसरे भाव में गोचर कर रहे हैं, जिसके चलते धनु राशि वालों को शनि के साढ़ेसाती से मुक्ति मिल जाएगी. शनिदेव की कृपा से आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. वहीं देव गुरु बृहस्पति मीन राशि में गोचर करेंगे, जिसके चलते आपको राजयोग का लाभ मिलेगा. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं धनु राशि के लिए कैसा रहेगा साल 2023...

Yearly Horoscope: धनु राशि वालों को मिलेगी शनि के साढ़ेसाती से मुक्ति, जानिए कैसा रहेगा साल 2023

धनु राशि का वार्षिक राशिफल- (Dhanu Rashi Varshik Rashifal 2023) धनु राशि के जातकों के लिए साल 2023 बहुत शुभ रहने वाला है. इस साल आपके करियर कारोबार में भरपूर सफलता मिलेगी. साल 2023 की शुरुआत यानी 17 जनवरी को शनि के साढ़ेसाती से मुक्ति मिल जाएगी. साथ ही आपका भाग्योदय हो जाएगा. अप्रैल-जुलाई के बीच धन संबंधित मामलों को लेकर परेशान हो सकते हैं. 22 अप्रैल को गुरु पंचम भाव में प्रवेश कर राहु के साथ युति कर चांडाल योग का निर्माण करेंगे, जिससे आपके लभ लाइफ में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

करियर
17 जनवरी से आपका भाग्योदय हो जाएगा और आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलनी शुरू हो जाएगी. कार्यक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन से प्रमोशन मिल सकता है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को इस साल तगड़ा लाभ होगा. कार्यों में मिली सफलता से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. सरकारी क्षेत्र में कार्यरत लोगों को तगड़ा लाभ होगा. जो युवा वर्ग सरकार नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें इस साल नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं. 

लवलाइफ
साल की शुरुआत में प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. लवमेट के प्रति विश्वास बढ़ेगा. अप्रैल से जून के बीच लवलाइफ में किसी तीसरे के चलते खटपट हो सकती है. हालांकि सिंतबर महीने तक धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हो जाएगी. इस साल आपका प्यार प्रेम विवाह में तब्दील हो सकता है.

सेहत
स्वास्थ्य की दृष्टिकोण से यह साल उत्तम रहने वाला है. कार्यों के दबाव से मानसिक प्रेशर रहेगा. अप्रैल महीने में ब्लड प्रेशर और मधुमेह जैसी समस्या से उत्पन्न हो सकती है. जून-जूलाई महीने में खानपान को लेकर सतर्क रहें. पेट संबंधी बीमारी हो सकती है.

धर्म
धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. साल के मध्य में परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. माता-पिता की सेहत का ख्याल रखें. 

ये भी पढ़ेंः Baba Vanga: साल 2023 में भारत को लेकर बाबा वेंगा की डरावनी भविष्यवाणियां, लोगों की उड़ा रही नींद

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news