इकबाल कासकर को प्रज्ञा ठाकुर की चुनौती, साध्वी ने कहा- मुझे ठोकना भी आता है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1226941

इकबाल कासकर को प्रज्ञा ठाकुर की चुनौती, साध्वी ने कहा- मुझे ठोकना भी आता है

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को 18 जून को एक धमकी भरा कॉल आया था, इसे लेकर अब उन्होंने सोशल मीडिया में धमकी देने वालों को चुनौती दी है.

इकबाल कासकर को प्रज्ञा ठाकुर की चुनौती, साध्वी ने कहा- मुझे ठोकना भी आता है

भोपाल: सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने हत्या का थ्रेट कॉल करने वालों को चुनौती दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- हां, मैं भोपाल में हूं. हिंदुओं के हत्यारे भगोड़े दाऊद और इकबाल कासकर के छर्रों द्वारा मेरी हत्या की धमकी, अब उनके स्लीपर सेल सक्रिय 18 को धमकी और 20 को हत्या! अरे धमकी देने वाले तुम्हारी दम भारत आने की नहीं और मुझे मारोगे? हां मैं भोपाल में ही हूं और मुझे ठोकना भी आता है.

18 जून को दी गई थी धमकी
बता दें प्रज्ञा ठाकुर को 18 जून की रात करीब डेढ़ बजे जान से मारने की धमकी भरा फोन आया था. मामले के ठीक दो दिन बाद सोमवार को सांसद ने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया. सांसद 18 जून को रात करीब डेढ़ बजे वे भाजपा कार्यालय से घर लौटीं. इसी दौरान अनजान नंबर से कॉल आया. आरोपी ने खुद को इकबाल कासकर का गुर्गा बताते हुए जान से मारने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें: शराब दुकान पर भगवा झंडा: भड़कीं उमा भारती, बोलीं- मैं लज्जित हूं

मामले में शिकायत कराई गई है दर्ज
मामले में बीजेपी सांसद की तरफ से राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाने में दर्ज कराई गई है. इसमें बताया गया है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को दाऊद गैंग का हवाला देकर धमकी दी गई है. उन्हें जिस नंबर से फोन आया है. उसने खुद को दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया है. 

धमकी देने वाले ने कहा कि वह दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी है, उसने बीजेपी सांसद साध्वी को फोन कर कहा ''तुम्हारी हत्या होने वाली है इसलिए बोल दिया है'' मामला सामने आने के बाद सांसद ने पुलिस से मामले की शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

LIVE TV

Trending news