MP News: शिक्षा के मंदिर में गणतंत्र दिवस पर हुआ अश्लील गानों पर डांस, VIDEO वायरल करने पर लड़के की पिटाई
Advertisement

MP News: शिक्षा के मंदिर में गणतंत्र दिवस पर हुआ अश्लील गानों पर डांस, VIDEO वायरल करने पर लड़के की पिटाई

Government School Dance on Bhojpuri Obscene Songs: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के एक सरकारी स्कूल में बच्चों को भोजपुरी के अश्लील गानों पर नचाना का शिक्षकों का एक वीडियो सामने आया है. जिसके बाद मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं.

Rewa Latest News

Rewa Latest News (अजय मिश्रा/रीवा): स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस जैसे मौके पर देश के सभी स्कूलों में सांस्कृतिक और देश भक्ति से जुड़े हुए कार्यक्रम होते हैं. जिसमें बच्चे अपनी प्रतिभा दिखाते हैं, लेकिन मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa of Madhya Pradesh) जिले के एक स्कूल में गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में कुछ ऐसा हुआ. जिससे यह सवाल उठे रहे हैं कि शिक्षा के मंदिर में ये क्या हो रहा है?

दरअसल, एक सरकारी स्कूल में बच्चों को भोजपुरी के अश्लील गानों पर नचाने का शिक्षकों का एक वीडियो सामने आया है. आपको बता दें कि वायरल वीडियो जिले के  शासकीय माध्यमिक विद्यालय भंडरा का बताया जा रहा है. वीडियो गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी का है, जहां सांस्कृतिक कार्यक्रमों में शिक्षकों द्वारा बच्चों को भोजपुरी के अश्लील गानों पर नचाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद  मामले में जिला शिक्षा पदाधिकारी ने जांच के आदेश जारी कर दिए हैं.

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षकों द्वारा एक युवक को रास्ते में रोककर मारपीट करने का आरोप लगा है.बताया जा रहा है कि शिक्षकों द्वारा उस युवक के साथ मारपीट की गई है.जिस युवक ने स्कूल में हो रहे अश्लील गानों पर डांस कराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था. इस पूरे घटनाक्रम का अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक वीडियो दूसरे युवक से मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है. आरोप है की युवक के साथ शिक्षको द्वारा रास्ते में रोककर मारपीट व गाली गलौज की गई है.

मामले को लेकर पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाया है कि मारपीट होने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई, पीड़ित ने बताया कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर विद्यालय परिसर में छात्रों से हर वर्ष अश्लील गानों पर डांस कराया जाता था.जिसको लेकर हमने छब्बीस जनवरी पर हो रहे अश्लील गानों का डांस पर वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल किया था.इसी बात को लेकर 2 शिक्षकों ने हमारे साथ मारपीट की है पीड़ित ने मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है.

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी का कहना है कि गणतंत्र दिवस जैसे पावन पर्व पर ऐसे गानों पर डांस कराना आपत्तिजनक है.इसकी जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी होगी.

Trending news