MP Politics: कांग्रेस सांसद के विवादित बोल, सावरकर को लेकर की ये टिप्पणी
Advertisement

MP Politics: कांग्रेस सांसद के विवादित बोल, सावरकर को लेकर की ये टिप्पणी

कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल ने पत्रकार वार्ता के दौरान सावरकर को लेकर विवादित बयान जारी किया है. उन्होनें बयानों में सावरकर को अंग्रेजों का चापलूस बताया है.

MP Politics: कांग्रेस सांसद के विवादित बोल, सावरकर को लेकर की ये टिप्पणी

अजय मिश्रा/रीवाः कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल ने आज वीर सावरकर को लेकर विवादित बयान बाजी की है और अपने बयानों में राजमणि पटेल ने वीर सावरकर को अंग्रेजों का चापलूस बताया है. बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने जा रहे कांग्रेस सांसद ने जानकारी प्रेषित करने को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी, जिसमें भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने वीर सावरकर को लेकर इस तरह की अनर्गल टिप्पणी कर दी.

बीजेपी पर साधा निशाना
गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने देश भर के कांग्रेसी एकत्रित हो रहे हैं. जिसमें रीवा से भी कांग्रेस नेताओं का हुजूम बुरहानपुर से शुरू होने वाली यात्रा में शामिल होने जा रहा है, जिसकी खातिर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल ने स्थानीय राज निवास में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया और पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए  राज्यसभा सांसद राजमणि बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

जानिए क्या कहा सावरकर को लेकर
पत्रकार वार्ता के दौरान बीजेपी पर निशाना साधने के साथ ही राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल ने वीर सावरकर को अंग्रेजों का चापलूस बताया है, प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राजमणि ने कहा है कि सरदार पटेल की भव्य मूर्ति बनाकर बीजेपी खुद को पटेल का अनुयाई बताती है. मगर सरदार पटेल खुद गांधी के अनुयाई थे और सावरकर हमेशा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से अलग होकर अंग्रेजों की चापलूसी करते थे और अब भाजपा के लोग वीर सावरकर के अनुयाई बने हुए हैं.

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बारे में जानकारी देने को लेकर कांग्रेस सांसद राजमणि पटेल ने पत्रकार वार्ता आयोजित की थी. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आम जनता का हितैषी बताते हुए भाजपा को जोड़-तोड़ की राजनीति करने वाला बताया है.

 

Trending news