रतलाम में फिर एक्टिव हुए आतंकी? NIA ने सिमी के दो संदिग्धों को पकड़ा!
Advertisement

रतलाम में फिर एक्टिव हुए आतंकी? NIA ने सिमी के दो संदिग्धों को पकड़ा!

Ratlam News: अधिकारी इस पूरे मामले पर अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं और पूरी कार्रवाई गुप्त रखी जा रही है. जिस होटल से संदिग्धों को पकड़ा गया है, उस होटल के कर्मचारी भी कुछ नहीं बता रहे हैं.

रतलाम में फिर एक्टिव हुए आतंकी? NIA ने सिमी के दो संदिग्धों को पकड़ा!

चंद्रशेखर सोलंकी/ रतलामः मध्य प्रदेश के रतलाम में संदिग्ध आतंकी गतिविधियों को लेकर एक बार फिर चर्चा में है. बता दें कि पुलिस ने रतलाम के एक होटल से प्रतिबंधित संगठन सिमी के दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. बता दें कि राष्ट्रीय सुरक्षा जांच एजेंसी एनआईए के निर्देश पर यह कार्रवाई गुप्त रूप से की गई है. अभी तक इसे लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इस खबर ने किसी बड़ी आतंकी वारदात की आशंका पैदा कर दी है.

होटल से धरे गए
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रतलाम के जावरा रोड पर इप्का लेबोरेट्री के पास स्थित एक होटल से सिमी के दो संदिग्ध हिरासत में लिए गए हैं. पूरी कार्रवाई एनआईए के निर्देश पर की गई है. हिरासत में लेने के बाद आरोपियों को एनआईए के सुपुर्द कर दिया गया है. इसके बाद रतलाम एक बार फिर से संदिग्ध आतंकी गतिविधियों को लेकर सुर्खियों में आ गया है. अधिकारी इस पूरे मामले पर अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं और पूरी कार्रवाई गुप्त रखी जा रही है. जिस होटल से संदिग्धों को पकड़ा गया है, उस होटल के कर्मचारी भी कुछ नहीं बता रहे हैं. ऐसे में अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि जांच के बाद क्या निकलकर सामने आता है. 

जांच की जा रही है कि इन संदिग्धों की क्या मंसूबे थे और कौन कौन लोग इनके सहयोगी हैं. उल्लेखनीय है कि इसी साल राजस्थान के निंबाहेड़ा से संदिग्ध आतंकियों को विस्फोटक के साथ पकड़ा गया था. ये आतंकी किसी बड़ी आतंकी घटना की फिराक में थे. पूछताछ में इन आतंकियों के कुछ साथी भी रतलाम से पकड़े गए थे. काफी दिनों तक यह मामला चर्चा में रहा. अब एक बार फिर दो संदिग्धों के रतलाम से पकड़े जाने से किसी बड़ी आतंकी घटना की आशंका पैदा हो गई है. 

Trending news