MP News: रतलाम पहुंची हिमाचल प्रदेश फैक्ट्री विस्फोट की आग! आरोपी की तलाश, जानें पूरा मामला?
Advertisement

MP News: रतलाम पहुंची हिमाचल प्रदेश फैक्ट्री विस्फोट की आग! आरोपी की तलाश, जानें पूरा मामला?

Ratlam News: 2 फरवरी को हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बद्दी में एक परफ्यूम फैक्ट्री में आग (Baddi Factor Fire) लग गई थी. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस फैक्ट्री मालिक का पता लगाने में जुटी है.

 

 

MP News: रतलाम पहुंची हिमाचल प्रदेश फैक्ट्री विस्फोट की आग! आरोपी की तलाश, जानें पूरा मामला?

Madhya Pradesh News In Hindi: हिमाचल प्रदेश के बद्दी में एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. आपको बता दें कि इस मामले में फरार आरोपियों का कनेक्शन मध्य प्रदेश के रतलाम से बताया जा रहा है. दरअसल हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बद्दी में परफ्यूम फैक्ट्री (Baddi Factory Fire) में हुए अग्निकांड में पांच लोगों की मौत हो चुकी है.  इसके बाद से फैक्ट्री मालिक फरार हैं. मिली जानकारी के अनुसार फैक्ट्री मालिक रतलाम के रहने वाले हैं. हिमाचल प्रदेश पुलिस उनकी तलाश में रतलाम आई है. पिछले चार दिनों से हिमाचल प्रदेश पुलिस अपने स्तर पर रतलाम में जांच कर रही है. लेकिन फैक्ट्री मालिक अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आये हैं.

रतलाम के रहने वाले हैं आरोपी
दरअसल, 2 फरवरी को हिमाचल प्रदेश की एक फैक्ट्री में अचानक आग लगने से बड़ा विस्फोट हो गया था. जिसमें कुछ मौतें भी हुईं. लेकिन उसके बाद से उस फैक्ट्री का संचालक और फैक्ट्री से जुड़े अन्य सदस्य फरार हो गये. मिली जानकारी के मुताबिक हिमाचल पुलिस उद्योग के मैनेजर को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं मालिक की तलाश की जा रही है. मालिक रतलाम का रहने वाला बताया जा रहा है. हालांकि मालिक का पूरा नाम सामने नहीं आया है.

जानिए पूरा मामला
रतलाम एसपी ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के बद्दी की एक फैक्ट्री में 2 फरवरी को भीषण अग्निकांड हुआ था. फैक्ट्री के मालिक रतलाम के निवासी हैं. उन्हीं की तलाश में हिमाचल प्रदेश के बद्दी जिले की पुलिस टीम रतलाम आई है. बद्दी में फैक्ट्री मालिकों के खिलाफ 304 में केस दर्ज हैं. हिमाचल प्रदेश पुलिस इसी सिलसिले में जांच करने पहुंची. आपको बता दें कि रतलाम में एक ही बड़ी परफ्यूम कंपनी है और एसपी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि रतलाम से कोई गिरफ्तारी हुई है या नहीं.

यह भी पढ़ें: Harda Blast Big Action: हरदा हादसे में सबसे बड़ी कार्रवाई, CM के दौरे बाद SP-कलेक्टर पर हुआ ये सख्त एक्शन

 

हादसे में पांच लोगों की मौत
मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के बद्दी के झाड़माजरी स्थित कंपनी में 2 फरवरी को आग लग गई थी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 29 लोगों का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. भीषण आग के कारण उद्योग भवन को भी काफी नुकसान हुआ है.

Trending news