BJP MP Viral Video: सांसद के वीडियो से बढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस ने ली चुटकी, निशाने पर आई सरकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1654869

BJP MP Viral Video: सांसद के वीडियो से बढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस ने ली चुटकी, निशाने पर आई सरकार

BJP MP Viral Video: रतलाम झाबुआ (Ratlam Jhabua) सांसद गुमान सिंह डामोर (Guman Singh Damor) के वायरल वीडियो को लेकर जहा कोंग्रेस बीजेपी पर निशाना साध रही है तो वही सांसद इस वीडियो में कांटछांट कीये जाने और जांच की बात कह रहे हैं.

BJP MP Viral Video: सांसद के वीडियो से बढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस ने ली चुटकी, निशाने पर आई सरकार

BJP MP Viral Video: चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम। रतलाम झाबुआ (Ratlam Jhabua) सांसद गुमान सिंह डामोर (Guman Singh Damor) का वायरल वीडियो (Viral Video) इन दिनों सियासी पारा बढ़ाए हुए है. सांसद इसे लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए वीडियो के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं. वहीं उनके वीडियो को शेयर कर कांग्रेस (Congress) के लोग भाजपा और सरकार पर निशाना साध रहे हैं और सांसद को अपने बयान पर कायम रहने की सलाह भी दे रहे हैं.

सांसद ने कही जांच की बात
सांसद गुमान सिंह डामोर ने अपने वायरल वीडियो को लेकर एक बयान जारी किया हैं. डामोर में कहा है कि विरोधियों द्वारा वायरल वीडियो में काटछांट की गई है. मैं इस वीडियो की जांच करवाऊंगा, वीडियो में काटछांट की गई है. इसकी जांच के बाद मैं दोषी के खिलाफ कार्रवाई करवाऊंगा. ये किसी की साजिश है.

ये भी पढ़ें: जहां बिछाए जाते थे फूल वहीं बहा डॉन का खून; जानिए कैसे चढ़ी राजनीति की सीढ़ी

बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर ने कहा कि उस वीडियो में सुनाई पड़ रहा है कि मैंने कहा है 'बीजेपी के द्वारा गरीबो के लिए कुछ नहीं किया गया' जबकि मैंने 'कांग्रेस के द्वारा 60 में कुछ नहीं किया गया' ऐसा कहा था. वीडियो से छेड़छाड़ कर उसे वायरल किया जा रहा है.

कांग्रेस ने ली चुटकी
कांग्रेस महासचिव पारस सकलेचा (Paras Saklecha) ने भी वायरल वीडियो को लेकर चुटकी लेते हुए बीजेपी पर निधाना साधा है. उन्होंने कहा कि सांसद बड़े एजुकेटेड हैं. वो गलती नहीं कर सकते. उनके मुह पर सच्चाई आ ही गयी. वह अपने बयान पर कायम रहें.

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले शिवराज सरकार का मास्टरस्ट्रोक, इन 16 BJP नेताओं को मिला बड़ा पद

क्या है वायरल वीडियो में
बता दें सांसद गुमान सिंह का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो कहते नजर आए है कि कैसी पार्टी है जिसने आज तक गरीब का भला नहीं किया वो है भारतीय जनता पार्टी. वायरल वीडियो में सांसद सड़क निर्माण ठेकेदार को भी गड़बड़ी पाए जाने पर गर्दन मरोडने की बात कह रहे हैं.

Saap Ka Video: बांस के डंडे सा खड़ा हो गया King Cobra, फिर हुआ ऐसा कि आंखें मींजने लगे लोग

Trending news