BJP की जनआशीर्वाद यात्रा से नाराज कार्यकर्ता, रुकवा दिया रथ, अब नोटिस जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1864895

BJP की जनआशीर्वाद यात्रा से नाराज कार्यकर्ता, रुकवा दिया रथ, अब नोटिस जारी

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की जनआशीर्वाद यात्रा निकल रही है. इसे लेकर कार्यकर्ताओं की नाराजगी भी सामने आ रही है. जिसे लेकर अब बीजेपी ने भाजयुमो के उपाध्यक्ष को नोटिस जारी किया है.

BJP की जनआशीर्वाद यात्रा से नाराज कार्यकर्ता, रुकवा दिया रथ, अब नोटिस जारी

रतलाम: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की जनआशीर्वाद यात्रा निकल रही है. लेकिन इसमें कहीं कार्यकर्ता ही नेताओ की जल्दबाजी से नाराज होकर यात्रा को रोक देते है तो दूसरी तरफ कार्यकर्ताओं के आपसी घमासान की तस्वीरें भी सामने आई है. रतलाम से आई इस खबर के बाद हालात यह बने कि जिले के भाजपा जिला अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा ने नोटिस जारी कर दिया है.

दरअसल 9 सितंबर को रतलाम के कमेड गांव में जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, राकेश पाटीदार और भाजपा के युवा मोर्चा के ही जिला उपाध्यक्ष शुभम गुर्जर के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई. जिसके बाद दोनों की आपस मे मारपीट भी हो गयी. माहौल भगदड़ का मच गया और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नोटिस जारी कर दिया
इस विवाद को लेकर हालात यह बने कि बीजेपी के जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा ने भाजयुमो (भारतीय जनता युवा मोर्चा) के उपाध्यक्ष शुभम गुर्जर को नोटिस जारी कर दिया और 7 दिन में जवाब मांगा है. वहीं पार्टी से निष्कासित करने की कार्रवाई करने की बात भी कही है.

रथ यात्रा को रुकवा दिया
बता दें कि इसके पहले ही एक गांव में मंच के आगे जनआशीर्वाद यात्रा बगेर रुके आगे निकल गयी. जिसे लेकर भी कार्यकर्ताओ की बड़ी नाराजगी सामने आई थी और आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने जनआशीर्वाद यात्रा का रथ आगे जाकर रुकवा दिया और पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया को रथ से उतार दिया और मंच पर लेकर पहुंचे.

कार्यकर्ताओं का साथ नहीं मिल रहा
भाजपा की जनआशीर्वाद यात्रा से आ रही ये तस्वीरें बयां कर रही है कि जनआशीर्वाद यात्रा में कार्यकर्ताओ का साथ भी नहीं मिल रहा है और वहीं कार्यकर्ताओं की नेताओं से नाराजगी तो कहीं पदाधिकारियों का आपसी विवाद सामने आ रहा है. जो एमपी में भाजपा के लिए कमजोर कड़ी साबित हो सकती है.

रिपोर्ट- चन्द्रशेखर सोलंकी

Trending news