इंदौर पहुंचे रणजी के रणबांकुरे, हुआ जोरदार स्वागत, झूम उठे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1235706

इंदौर पहुंचे रणजी के रणबांकुरे, हुआ जोरदार स्वागत, झूम उठे लोग

Ranji Trophy Final 2022: मध्य प्रदेश की क्रिकेट टीम जब रणजी ट्रॉफी जीतकर इंदौर एयरपोर्ट पहुंची तो वहां उनका भव्य स्वागत किया गया. रणजी ट्रॉफी जीतने से सीएम शिवराज सिंह चौहान से लेकर प्रदेश के सभी क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह का माहौल है. 

 

रणजी ट्रॉफी जीतने वाली टीम का इंदौर में हुआ भव्य स्वागत

राजू प्रसाद/इंदौरः (Ranji Trophy Final 2022) मध्य प्रदेश में पिछले कई दशकों से रणजी ट्रॉफी पर कब्जा जमाने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन इस बार प्रदेश की युवा टीम ने इस सपने को पूरा कर दिखाया है और बेंगलुरु में हुई रणजी ट्रॉफी मैच के फाइनल मुकाबले में मुंबई जैसी मजबूत टीम को हराकर इतिहास रचा. रणजी ट्रॉफी जीतने के बाद से पूरे प्रदेश क्रिकेट प्रेमी में उत्साह का माहौल है. ट्रॉफी जीतकर इतिहास रचने वाली इस टीम का इंदौर में भव्य स्वागत किया गया. 

टीम का किया गया भव्य स्वागत
रणजी ट्रॉफी जीतने वाली क्रिकेट टीम जब एयरपोर्ट पर बेंगलुरु से पहुंची तो वहां टीम का भव्य स्वागत किया गया. यहां से बस में सवार होकर मध्य प्रदेश क्रिकेट टीम सर्वप्रथम विश्व प्रसिद्ध खजराना के भगवान गणेश के दर्शन किए. इसके बाद युवा टीम एमपीसीए होलकर स्टेडियम पहुंची. जहां आतिशबाजी के साथ युवा क्रिकेट टीम का भव्य स्वागत किया गया.

एमपीसीए होलकर स्टेडियम में कोच सिलेक्टर सहित एमपीसीए के पदाधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान खिलाड़ियों व रिम के कोच ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए जीत की कहानी बताई. मध्य प्रदेश क्रिकेट टीम के कोच ने खिलाड़ी के उम्दा प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि टीम के पांच प्रमुख खिलाड़ी के बिना टीम ने उम्दा प्रदर्शन किया है और इतिहास रचते हुए रणजी ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है.

कोच ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अगले साल होने वाली ट्रॉफी के लिए खिलाड़ियों को तैयार किया जा रहा है. इस दौरान मंच पर सभी खिलाड़ियों का परिचय भी हुआ. आपको बता दें रणजी ट्रॉफी जीतने का सपना लंबे समय से मध्य प्रदेश के टीम और क्रिकेट प्रेमियों को था जो अब जाकर साकार हुआ.

सीएम शिवराज ने दी बधाई
मध्य प्रदेश के क्रिकेट टीम द्वारा रणजी ट्राफी जीतने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बधाई देते हुए कहा कि 'पहली बार कई बार की विजेता मुंबई को हराकर मध्य प्रदेश की टीम ने रणजी ट्रॉफी जीत कर कमाल कर दिया है. हम सब गदगद, प्रसन्न और भावविभोर हैं. मैं टीम के कोच चंद्रकांत पंडित, कप्तान आदित्य श्रीवास्तव को एवं समस्त टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं'.

ये भी पढ़ेंः कुछ घंटों की बारिश में तालाब बना सूरजपुर, पानी-पानी हुआ शहर

 

LIVE TV

Trending news