फिल्म अभिनेता राजपाल यादव पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी के आरोप, इंदौर में दर्ज हुई शिकायत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1241053

फिल्म अभिनेता राजपाल यादव पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी के आरोप, इंदौर में दर्ज हुई शिकायत

शिकायतकर्ता का आरोप है कि पैसे लेने के बाद राजपाल यादव ने कुछ नहीं किया और ना ही पैसे लौटाने की बात कर रहे हैं. आरोप है कि अभिनेता ने सुरेंद्र सिंह के फोन भी उठाने बंद कर दिए हैं. 

फिल्म अभिनेता राजपाल यादव पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी के आरोप, इंदौर में दर्ज हुई शिकायत

राजू प्रसाद/इंदौरः मशहूर फिल्म अभिनेता राजपाल यादव के खिलाफ इंदौर के तुकोगंज पुलिस थाने में शिकायत दर्ज हुई है. यह शिकायत इंदौर निवासी सुरेंद्र सिंह ने दर्ज कराई है. सुरेंद्र सिंह का आरोप है कि राजपाल यादव ने उनके बेटे को फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की है. शिकायत के बाद पुलिस ने राजपाल यादव को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. 

क्या है मामला
सुरेंद्र सिंह का आरोप है कि राजपाल यादव ने उन्हें आश्वासन दिया था कि अगर वह उन्हें लाखों रुपए दे देंगे तो वह उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में काफी सपोर्ट करेंगे और उसे फिल्मों में काम दिलाने में मदद करेंगे. सुरेंद्र सिंह का कहना है कि वह राजपाल यादव की बातों में आ गए और उन्होंने राजपाल यादव को लाखों रुपए दे दिए. शिकायतकर्ता का आरोप है कि पैसे लेने के बाद राजपाल यादव ने कुछ नहीं किया और ना ही पैसे लौटाने की बात कर रहे हैं. आरोप है कि अभिनेता ने सुरेंद्र सिंह के फोन भी उठाने बंद कर दिए हैं. 

जिसके बाद सुरेंद्र सिंह ने इसकी शिकायत इंदौर के तुकोगंज थाने में दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने राजपाल यादव को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.  

पहले भी विवाद में आ चुके हैं राजपाल यादव
राजपाल यादव का नाम पुलिस केस में पहली बार नहीं आया है. इससे पहले साल 2010 में राजपाल यादव पर धोखाधड़ी का आरोप लगा था. दरअसल एक व्यक्ति ने फिल्म निर्माण के लिए राजपाल यादव को 5 करोड़ रुपए का लोन दिया था. आरोप है कि राजपाल यादव ने समय पर रकम नहीं लौटाई तो मामला कोर्ट तक पहुंच गया था. राजपाल यादव को इस मामले में जेल भी जाना पड़ा था.  

Trending news