MP News:दिग्विजय सिंह की कार ने युवक को मारी थी टक्कर, ड्राइवर पर केस दर्ज
Advertisement

MP News:दिग्विजय सिंह की कार ने युवक को मारी थी टक्कर, ड्राइवर पर केस दर्ज

Bhopal News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ (Rajgarh) में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की कार ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. जिसकी वजह से युवक को गंभीर चोटें आई है. युवक को जीरापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बेहतर इलाज के लिए उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है.

सांकेतिक तस्वीर

Rajgarh Road Accindent: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) की कार ने राजगढ़ में एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी (Road Accident). टक्कर इतनी ज्यादा तेज थी कि युवक खंभे में जा भिड़ा. युवक को घायल अवस्था में जीरापुर अस्पताल ले आया गया जहां पर उसकी हालत गंभीर देखते हुए भोपाल (Bhopal) रेफर कर दिया गया. दिग्विजय सिंह भी अस्पताल पहुंच कर युवक के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और बेहतर इलाज के लिए भोपाल रेफर कर दिया. घटना के बाद पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है.

पूर्व सीएम ने कराई व्यवस्था
घटना के बाद घायल युवक का हालचाल लेने पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने घायल को भोपाल रेफर करवाया है. बताया जा रहा है कि युवक का बेहतर इलाज हो इसलिए सीएम ने अपने निजी अस्पताल में उसे रेफर करवाया है. टक्कर की वजह से बाइक सवार के सिर में भी गंभीर चोट आई है. इसके अलावा शरीर में भी चोट आई है.

शोक सभा से लौट रहे थे पूर्व सीएम
हाल में ही जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश पुरोहित की माता का देहावसान हो गया था. जहां पर श्रद्धांजलि देने के लिए पूर्व सीएम उनके गांव गए थे. वहां से वापस आते वक्त राजगढ़ की तरफ आ रहे थे. तभी उनकी कार के सामने अचानक एक युवक आ गया. कार की रफ्तार तेज होने की वजह से युवक की बाइक से टक्कर हो गई और युवक 10 मीटर दूर उछलकर जा गिरा. युवक के घायल होने के बाद ब्यावरा के पूर्व विधायक पुरुषोत्तम दांगी ने अपने वाहन से युवक को अस्पताल ले गए और पूर्व सीएम भी युवक का हाल चाल लेने अस्पताल पहुंचे.

पुलिस ने जब्त की कार
घटना के बाद जीरापुर पुलिस ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की कार को जब्त कर लिया है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि पीड़ित की शिकायत पर कार के ड्राइवर पर मामला भी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के द्वारा कार जब्त किए जाने के बाद दिग्विजय सिंह दूसरी गाड़ी से राजधानी भोपाल गए.

ये भी पढ़ेंः CM शिवराज लाडली बहनों से करेंगे संवाद, दिल्ली दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, जानिए आज की बड़ी खबरें

Trending news