प‍िकन‍िक मनाने हलाली डैम पर गए थे युवक, डूबने से 3 दोस्‍तों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1282609

प‍िकन‍िक मनाने हलाली डैम पर गए थे युवक, डूबने से 3 दोस्‍तों की मौत

Three death in Halali Dam: हलाली डैम में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई. चार दोस्‍त प‍िकन‍िक मनाने हलाली डैम पर पहुंचे थे जहां चारों डूबने लगे थे. इनमें से एक को बचा ल‍िया गया जब‍क‍ि तीन की मौत हो गई. ये हादसा मध्‍य प्रदेश के व‍िद‍िशा ज‍िले में स्‍थ‍ित हलाली डैम पर हुआ. 

हलाली डैम में डूबे तीन युवक.

राज क‍िशोर सोनी/रायसेन: मध्‍य प्रदेश के रायसेन ज‍िले से एक दर्दनाक हादसे की खबर आई है. हलाली डैम में चार युवक डूबने लगे थे. इनमें से एक को बचा ल‍िया गया था जबक‍ि तीन की मौत हो गई.  ये जगह वैसे तो व‍िद‍िशा ज‍िले में आती है लेक‍िन पास में रायसेन ज‍िले का थाना दीवानगंज लगता है. 

डैम में डूबे तीन युवक   
ये युवक प‍ि‍क‍न‍िक मनाने गए हुए थे. डैम पर सभी आराम से नहा रहे थे और आपस में मस्‍ती कर रहे थे. तभी अचानक से वह गहरे पानी में चले जाते हैं और सभी डूबने लगते हैं. वह बचने की कोश‍िश करते हैं लेक‍िन अपने आप को संभाल नहीं पाते. चार में से 3 तो डूब गए लेक‍िन चौथे को वहां मौजूद लोगों ने बचा ल‍िया.

दीवानगंज पुल‍िस मौके पर पहुंची 
इस हादसे की खबर पुल‍िस तक पहुंची तो दीवानगंज पुलिस मौके पर पहुंची.गोताखोरों की टीम पहुंचने के बाद युवकों की तलाश की जाएगी. तीनों युवक भोपाल के बताए जा रहे हैं. 

भोपाल के हैं मरने वाले तीनों युवक 
एडिशनल एसपी अमृत मीणा ने बताया कि हलाली डैम में डूबने से 3 युवक वसीम, रेहान और सफीक की मौत हो गई है. यह सभी भोपाल के निवासी हैं. घटना विदिशा जिले के खामखेड़ा की है. शव बरामद कर पीएम के लिए भेजे गए हैं. आगे की  कार्रवाई जारी है. 

एक साल पहले भी यहां हो चुकी है एक साथ तीन मौत 

स‍ितंबर 2021 में मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा सामने आया था. दरअसल यहां के प्रसिद्ध पिकनिक स्पॉट हलाली डैम के पचमढ़ी मंदिर के पास कुंड में तीन दोस्तों की डूबने से मौत हो गई थी. तीनों दोस्त भोपाल से यहां पिकनिक मनाने आए थे. 

Honeytrap: लड़की की आवाज में युवक को बुलाया, ब‍िलासपुर में द‍िन दहाड़े कर दी गई हत्‍या

 

Trending news