राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी बोला- मेरी मनोदशा ठीक नहीं
Advertisement

राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी बोला- मेरी मनोदशा ठीक नहीं

इंदौरः  राहुल गांधी को पत्र के माध्यम से धमकी देने वाले आरोपी को नागदा पुलिस ने गिरफ्तार कर इंदौर पुलिस को सौंप दिया है. मीडिया के सवालों पर आरोपी ने कहा कि मेरी मनोदशा ठीक नहीं है सब कुछ पुलिस अधिकारियों को बताऊंगा.

राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी बोला- मेरी मनोदशा ठीक नहीं

इंदौरः  राहुल गांधी को पत्र के माध्यम से धमकी देने वाले आरोपी को नागदा पुलिस ने गिरफ्तार कर इंदौर पुलिस को सौंप दिया है. मीडिया के सवालों पर आरोपी ने कहा कि मेरी मनोदशा ठीक नहीं है सब कुछ पुलिस अधिकारियों को बताऊंगा. वहीं इंदौर पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी पूर्व में भी पत्र और फोन के माध्यम से कई लोगो को धमकी दे चुका है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

खाना खाते वक्त पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आए दया,उर्फ दयाल उर्फ चक्रवती ने 18 नवबंर को गुजरात स्वीट्स की दुकान पर डाक के जरिए एक धमकी भरा पत्र भेजा था, जिसमें राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. साथ ही रतलाम के बीजेपी विधायक के नाम के साथ तीन मोबाइल नंबर भी पत्र में लिखे थे. इंदौर पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. आज दोपहर 02 बजे नागदा पुलिस को सूचना मिली कि उक्त व्यक्ति नागदा में बाईपास के एक होटल पर खाना खा रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़कर इंदौर पुलिस के हवाले कर दिया.

यूपी के रायबरेली का रहने वाला है आरोपी
एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि आरोपी की तलाश हेतु 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरे,आधा दर्जन शहरों में होटल,लॉज रेलवे स्टेशन में पुलिस ने छापामार कार्रवाई की थी. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो मूलतः उत्तरप्रदेश रायबरेली का रहने वाला है और कई वर्षों से घर छोड़कर बाहर रहता है. पिछले दिनों आरोपी इंदौर के खालसा कॉलेज में हुए कार्यक्रम में शामिल हुआ था. उस कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल हुए थे.

जानिए क्या कहा आरोपी ने
एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि ने बताया कि आरोपी पूर्व में भी पत्र और फोन के माध्यम से कई लोगो को धमकी दे चुका है. वहीं मीडिया के सवालों पर आरोपी ने कहा की मेरी मनोदशा ठीक नहीं है. मैंने खाना नहीं खाया है, जो भी बताऊंगा कमिश्नर साहब को ही बताउंगा. फिलहाल पुलिस अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः महादेव एप पर दुर्ग पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक, बड़ी मात्रा में लैपटॉप फोन बरामद

Trending news