Bharat Jodo Nyay Yatra: कौन हैं शोभा ओझा? जिन्हें राहुल गांधी के एमपी दौरे के लिए मिली बड़ी जिम्मेदारी
Advertisement

Bharat Jodo Nyay Yatra: कौन हैं शोभा ओझा? जिन्हें राहुल गांधी के एमपी दौरे के लिए मिली बड़ी जिम्मेदारी

Rahul Gandhi News: मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सफल बनाने के लिए शोभा ओझा को मीडिया समन्वयक की जिम्मेदारी सौंपी गई है. आइए जानते हैं कौन हैं शोभा ओझा?

 

Bharat Jodo Nyay Yatra: कौन हैं शोभा ओझा? जिन्हें राहुल गांधी के एमपी दौरे के लिए मिली बड़ी जिम्मेदारी

Bharat Jodo Nyay Yatra: राष्ट्रीय कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को मुरैना में प्रवेश के साथ मध्य प्रदेश पहुंचेगी. यात्रा को लेकर एमपी कांग्रेस ने मिनट टू मिनट योजना बनाई है. इसी कड़ी में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने 2 से 6 मार्च तक एमपी में होने वाली राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए शोभा ओझा को मीडिया समन्वयक बनाया है. ऐसे में आइए जानते हैं कौन हैं शोभा ओझा?

कौन हैं शोभा ओझा?
शोभा ओझा मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रह चुकी हैं. वह मध्य प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष भी रहीं. इसके अलावा वह महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुकी हैं. वह मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं. बता दें कि साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जीत हासिल की थी. उस दौरान महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रह चुकीं शोभा ओझा मीडिया विभाग को लीड किया था. इसका फायदा पार्टी को मिला था.

यात्रा को लेकर मिनट टू मिनट प्लान तैयार
राहुल गांधी की यात्रा को लेकर एमपी कांग्रेस ने मिनट टू मिनट प्लान बनाया है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के सफल संचालन के लिए 23 कमेटियों का गठन किया गया है, जिसका प्रभार कांग्रेस नेताओं को दिया गया है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को राजस्थान के धौलपुर से मप्र के मुरैना में प्रवेश करेगी. यह यात्रा मध्य प्रदेश में पांच दिनों तक चलेगी. पांचवें दिन यह यात्रा रतलाम के सैलाना से राजस्थान के बाड़मेर जिले की सीमा में प्रवेश करेगी.

पहली जनसभा मुरैना में आयोजित की गई
राहुल गांधी की पहली जनसभा मुरैना में आयोजित की गई है. बैठक के बाद रोड शो और नुक्कड़ सभाओं के जरिए लोगों को संबोधित किया जाएगा. राहुल गांधी मुरैना से लेकर रतलाम तक प्रदेश के कांग्रेस नेताओं से चर्चा करेंगे. राहुल गांधी की न्याय यात्रा 2 मार्च को दोपहर 1:30 बजे मुरैना जिले में प्रवेश करेगी. 

Trending news