Shahdol Spa Center: छोटे शहरों तक पहुंचा गंदा काम! सिंगरौली के बाद शहडोल, स्पा सेंटर में मिलीं इन राज्यों की लड़कियां
Advertisement

Shahdol Spa Center: छोटे शहरों तक पहुंचा गंदा काम! सिंगरौली के बाद शहडोल, स्पा सेंटर में मिलीं इन राज्यों की लड़कियां

Prostitution in Shahdol: स्पा सेंटर (Spa Center) के नाम पर जिस्मफरोशी के संदेह में शहडोल पुलिस ने 2 स्थानों पर कार्रवाई की है. यहां के 26 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया गया है. इसी तरह कार्रवाई पहले सिंगरौली (Singrauli) में की गई थी.

Shahdol Spa Center: छोटे शहरों तक पहुंचा गंदा काम! सिंगरौली के बाद शहडोल, स्पा सेंटर में मिलीं इन राज्यों की लड़कियां

Action On Spa Center Shahdol: शहडोल। स्पा सेंटरों के नाम पर चलने वाला देह व्यापार (Prostitution) का धंधा धीरे-धीरे मध्य प्रदेश के छोटे शहरों में पैर पसारने लगा है. सिंगरौली (Singrauli Big Action) के बाद शहडोल में स्पा सेंटर का भांडाफोड़ हुआ है. जहां से बड़ी संख्या में कई राज्यों के युवक-युवतियों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस को संदेह है कि इस सेंटर में जिस्मफरोशी (Prostitution) का धंधा किया जाता था. इस संबंध में कई लोगों ने शिकायत भी की थी.

कहां-कहां हुई कार्रवाई
- जिला मुख्यालय के पांडव नगर पर स्थिति स्पा सेंटर पर
- बुढार रोड़ सीसीएम बिल्डिंग में संचालित स्पा सेंटर पर

ये भी पढ़ें: धर्मांतरण के जिन्न पर नहीं लग रही लगाम! लालच देकर Conversion कराने वाले 9 गिरफ्तार

26 लोग हिरासत में लिए गए
जब पुलिस इन सेंटरों पर दबिश देनें पहुंची तो यहां हड़कंप मच गया. दोनों स्पा सेंटर से पुलिस ने 13 युवतियों व 13 युवकों को हिरासत में लिया है. फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है. संभव है कि इनके जरिए शहर में अन्य स्थानों पर हो रहे ऐसे काम का खुलासा हो पाएगा.

अन्य सेंटरों में हड़कंप
पुलिस को स्पा सेंटरों में देह व्यापार संदेह की सूचना प्राप्त हुई थी. इसी बात की तस्दीक करने के लिए दबिश दी गई. इस कार्रवाई में नागालैंड सहित अन्य राज्यों से स्पा सेंटरों में मसाज करने आई युवतियों मिलीं. आरोप है की ये मसाज के आड़ में देह व्यापार करती थीं. अब इस कार्रवाई के बाद शहर के अन्य स्पा सेंटरों में हड़कंप मचा है.

ये भी पढ़ें: हैवानियत! मासूम ने घर के बाहर किया शौच, तो पड़ोसी ने कर दी गला दबाकर हत्या

सिंगरौली में हुई थी कार्रवाई
बता दें कुछ दिन पहले ऐसी ही कार्रवाई सिंगरौली में हुई थी. यहां 4 स्पा सेंटरों पर छापा मारकर करीब 13 महिलाओं और युवतियों को रेस्क्यू किया गया था. ये लड़कियां उड़ीसा और असम से बुलाई गई थीं. इस काम में स्पा सेंटर के मालिक की संलिप्तता भी सामने आई थी. इस कारण दो स्पा संचालक और मैनेजर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

Crocodile On Road: शमशान की पुलिया पर निकल आया 5 फिट का मगरमच्छ, फिर जो हुए Video में देखिए

Trending news