Pradyuman Singh Tomar News: युवक के पैर धोने के बाद सिंधिया समर्थक मंत्री ने कार को दिया धक्का
Advertisement

Pradyuman Singh Tomar News: युवक के पैर धोने के बाद सिंधिया समर्थक मंत्री ने कार को दिया धक्का

Mp Energy Minister : शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री का पैर धाने वाले वीडियो के बाद एक और वीडियो (viral video) सामने आया है. आपको बता दें कि इस वीडियो में मंत्री कीचड़ में फंसी कार को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि जनता के दिलों में जगह बनाने के लिए मंत्री ऐसा कर रहे हैं.

Pradyuman Singh Tomar Viral Video

Pradyuman Singh Tomar Viral Video: मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar ) का एक और वीडियो सामने आया है. यहां पर मंत्री कीचड़ में फंसी गाड़ी को धक्का देते हुए नजर आए हैं. मंत्री का ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि ये कोई नई बात नहीं है, इसके पहले भी मंत्री कहीं पर नाला साफ करते हुए नजर आए हैं और कहीं पर शौचालय साफ करते हुए देखे गए हैं. जिससे पता चलता है कि इस तरह के काम मंत्री पहले भी कर चुके हैं.

जानता के दिल में जगह बनाने की कोशिश
राजनीतिक विशेषज्ञों की मानें तो साल के आखिरी में चुनाव होने की वजह से लोगों की दिलों में जगह बनाने के लिए राजनेता ऐसे करते हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में सिंधिया समर्थकों की इज्जत दांव पर लगी है. ऊर्जा मंत्री भी सिंधिया के कट्टर समर्थक माने जाते हैं. ऐसे में जनता के दिलों में अपनी छाप छोड़ने के लिए मंत्री नए - नए काम करने लगते हैं.

MP News: रात में अपने कमरे में सोया कानपुर का आर्मी कैप्टन, सुबह फांसी पर लटका मिला शव

युवक के धोए थे पैर 
हाल में ही ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक और वीडियो वायरल हुआ था. जहां पर वो एक युवक का पैर धोते हुए नजर आए थे. बता दें कि हंसराज हॉस्पिटल सड़क पर सीवर का काम चल रहा था. सीवर लाइन के कारण सड़कों पर कीचड़ पर था. उसी दौरान मंत्री इस सड़क पर निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे. सड़क से निकले युवक के कीचड़ से पैर खराब हुये तो मंत्री ने युवक को रोककर उसके पैर धोए और कहा कि लोग कीचड़ में से होकर निकल रहे हैं, मुझे इससे पीड़ा है. इसके बाद जल्द ही सीवर का काम पूरा कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए.

 

और भी कई वीडियो हुए थे वायरल
यह पहला मौका नहीं है, जब मंत्री का इस तरह का वीडियो सामने आया है. इसके पहले भी मंत्री ने कुछ इस तरह से काम किया था. बीते सालों में कहीं पर मंत्री कहीं पर गंदे नाले को साफ करते हुए नजर आए तो कहीं पर मंत्री ने शौचालयों की सफाई की है. इसके अलावा सड़के खराब होने की वजह से मंत्री सड़कों पर नंगे पांव भी चलते हुए देखे गए हैं.

Trending news