CM के चेहरे पर इशारों-इशारों में प्रहलाद पटेल ने कही बड़ी बात, कहा-आने वाली लिस्ट और चौंकाने वाली होगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1888835

CM के चेहरे पर इशारों-इशारों में प्रहलाद पटेल ने कही बड़ी बात, कहा-आने वाली लिस्ट और चौंकाने वाली होगी

Prahlad Singh Patel: सिवनी पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने इशारों-इशारों में मुख्यमंत्री के चेहरे पर बड़ा बयान दिया है. जानिए उन्होंने क्या कहा. 

प्रहलाद सिंह पटेल लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Prahlad Singh Patel: मोदी सरकार में मंत्री प्रहलाद पटेल पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. पार्टी ने उन्हें नरसिंहपुर विधानसभा सीट से टिकट दिया है. वहीं टिकट मिलने के बाद वह सिवनी पहुंचे प्रहलाद पटेल ने विधानसभा चुनाव लड़ने और मध्य प्रदेश में बीजेपी के मुख्यमंत्री के चेहरे पर बड़ा बयान दिया है. सीएम फेस को लेकर उन्होंने इशारों-इशारों में बड़ी बात कह दी है. 

किसी मुख्यमंत्री के चेहरे लेकर नहीं लड़ रहे चुनाव 

दरअसल, सिवनी में पत्रकारों ने जब मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा 'विधानसभा चुनाव में कोई भी सीएम का चेहरा नहीं होगा. हम पांचों राज्यों में बिना सीएम के चेहरे पर चुनाव लड़ रहे हैं, चुनाव के बाद विधायक दल की बैठक में ही मुख्यमंत्री का चेहरा तय किया जाएगा.' प्रहलाद सिंह पटेल का यह बयान अहम माना जा रहा है, क्योंकि उनके विधानसभा चुनाव लड़ने से इस पद के लिए उनके नाम की भी चर्चा शुरू हो गई है. 

पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे प्रहलाद पटेल 

बता दें कि प्रहलाद सिंह पटेल पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ने वाले हैं, पार्टी ने उन्हें नरसिंहपुर विधानसभा से टिकट दिया है. जिस पर उन्होंने कहा वह पहली बार विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे और पार्टी ने जो तय किया है वही श्रेष्ठ फैसला मेरा भी है, उन्होंने कहा कि ऐसे सांसदों को प्रत्याशी बनाया गया है जो चार से पांच बार के सांसद रह चुके हैं और पार्टी जो भूमिका तय करती है उसे वो पार्टी का श्रेष्ठ फैसला मानते हैं. 

आने वाली लिस्ट और चौंकाने वाली होगी 

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. प्रहलाद पटेल ने कहा कि हमारी लिस्ट जारी होने के बाद कांग्रेस बौखला गई है. अभी तो तीन सूची आई हैं. आगे आने वाली लिस्ट और चौंकाने वाली होगी. उन्होंने कहा की बीजेपी ने दूसरी सूची में अनुभवी चेहरों को मौका दिया है, जो स्वागत योग्य फैसला है. 

ये भी पढ़ेंः नरेंद्र सिंह तोमर का चुनाव लड़ने पर बड़ा बयान, सिंधिया के टिकट पर बोले-थोड़ा आगे...

Trending news