MP Political News: नरोत्तम मिश्रा के साथ नजर आए कांग्रेस विधायक, बांधे तारीफों के पुल; मुस्की से बढ़ा सियासी पारा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1705877

MP Political News: नरोत्तम मिश्रा के साथ नजर आए कांग्रेस विधायक, बांधे तारीफों के पुल; मुस्की से बढ़ा सियासी पारा

MP Political News: मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहे हैं. वैसे वैसे ही जरा से बात पर सियासी पारा बढ़ रहा है. ताजा तस्वीरें दतिया (Datia) से आई है जहां गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) और कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह (Congress MLA Ghanshyam Singh) के साथ ने सियासी चर्चाए तेज हो गई हैं.

MP Political News: नरोत्तम मिश्रा के साथ नजर आए कांग्रेस विधायक, बांधे तारीफों के पुल; मुस्की से बढ़ा सियासी पारा

MP Political News: मनोज गोस्वामी/दतिया। जब किसी राज्य या क्षेत्र में चुनाव आने को होते हैं सियासी चर्चाओं का बाजार गरम रहता है. कुछ यही हाल इन दिनों मध्य प्रदेश की है. जहां जरा-जरा सी बात पर कयास लगाए जाने लगते हैं. खास तौर से जब दतिया (Datia) विधायक, मध्य प्रदेश भाजपा (MP BJP) के बजरंगबली कहे जाने वाले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) से जुड़ी हो तो गर्मी और बढ़ जाती है. उनकी एक ताजा तस्वीर कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह (Congress MLA Ghanshyam Singh) के साथ आई है. जो चर्चा में है.

क्षत्रिय समाज का था आयोजन
सामान्य प्रशासन ने 22 मई को महाराणा प्रताप जयंती/छत्रसाल जयंती पर अवकाश घोषित किया तो प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने अपनी विधानसभा क्षेत्र दतिया में क्षत्रिय समाज को ग्वालियर नेशनल हाईवे पर क्षत्रिय धर्मशाला की सौगात दी है. आयोजन महाराणा प्रताप और छत्रसाल जयंती की सांध्य पर आयोजित हुआ. यह आयोजन पूर्णतः सामाजिक देखने को मिला.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि को बताया शुभ दिन, कमल पटेल ने बताया मानसिक रोगी

नरोत्तम मिश्रा और घनश्याम सिंह बने अतिथि
आयोजन में विशिष्ट अतिथि के रूप में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा थे तो वही मुख्य अतिथि के रूप में सेवड़ा से कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह थे. भाजपा और कांग्रेस के दोनों नेताओं को एक मंच पर देखकर आयोजन चर्चा में रहा. इस दौरान घनश्याम सिंह और नरोत्तम मिश्रा ने साथ में खाना खाया और काफी चर्चाएं भी की. जिसके कई वीडियो लोगों ने शेयर किए हैं.

Skin Care: चेहरे पर दो तरीके से लगाएं ये तेल, मात्र 1 महीने में चमक जाएगा फेस

विकास की बात में सब एक
गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा डंडे झंडे और एजेंडे अलग-अलग हो लेकिन जब विकास की बात आए तो सबको एक साथ होना चाहिए. डॉ नरोत्तम मिश्रा कहां धर्मशाला निर्माण में जो भी राशि लगेगी वह शासन के नियमानुसार उपलब्ध हो जाएंगी.

'The Kerala Story' के स्क्रिप्ट राइटर ने बताई फिल्म की सच्चाई, सुनें सूर्यपाल सिंह से खास बातचीत

विधायक ने की गृहमंत्री की तारीफ
सेवड़ा से कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह ने क्षत्रिय समाज के लोगों को धर्मशाला की बधाई दी और नरोत्तम मिश्र की तारीफ करते हुए नजर आए. कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह ने विधायक निधि से पांच लाख रुपये की राशि देने की घोषणा की है.

क्यों बढ़ा सियासी पारा
बता दें शिवराज सरकार के गृह मंत्री और कद्दावर भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा हमेशा ही कांग्रेस नेताओं के अपने संपर्क में होने के दावा करते रहते हैं. ऐसे में किसी आयोजन में इनके साथ कांग्रेस विधायक को होना सभी की नजरों में आ गया. ऊपर से दोनों का साथ खाना खाना, तारीफ करना बाजार को एक और प्लाइंट दे देता है.

VIDEO: मां नर्मदा की महाआरती: देखें बड़वानी गौरव महोत्सव का भव्य आयोजन, खुश हो जाएगा दिल

Trending news