Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2139482
photoDetails1mpcg

Netaji ka chatbox: राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर दिग्विजय सिंह ने किया पोस्ट, यूजर्स ने लिए मजे!

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने लिखा कि जननायक राहुल गांधी जी ग्वालियर में जनता के बीच हैं. दिग्विजय सिंह की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. आइए देखते हैं...

 

1/7

राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर दिग्विजय सिंह ने किया पोस्ट, यूजर्स ने लिए मजे!

2/7

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा- ग्वालियर में जनता के बीच जननायक राहुल गांधी जी. यह उमड़ता जनसैलाब इस बात का सबूत है कि अन्याय का अंत निश्चित है. अन्याय के खिलाफ, न्याय का युद्ध जारी है.

 

3/7

Bharat Jodo Nyay Yatra: दिग्विजय सिंह की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह सक्रियता लगातार बनी रहेगी तो भाजपा हार रही है.

 

4/7

 एक और यूजर ने लिखा कि अभी-अभी चुनाव हारे थे महोदय! क्यों ऐसे सपने देखने की आदत डाल रखी है जो आंख खुलते ही उलटे हो जाते हैं. तय है कि कौन जीतने वाले हैं. ये लोग तमाशा देखने आये हैं ,वोट नहीं देंगे।पर आप चुनाव तक खुश होते रहिए.

 

5/7

दिग्विजय सिंह की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- अगर गौर से देखेंगे तो 1000 आदमी भी नहीं हैं उसमें भी 300 तो स्थाई रूप से राहुल गांधी के साथ चल रहे हैं।। वैसे भी भारत में अंग्रेजों को देखते ही अब भी भीड़ इकट्ठी हो ही जाती है.

 

6/7

MP News: दूसरे यूजर ने लिखा अब अन्याय, अत्याचार, त्याचारियोयो ,का अंत जरुर होगा.

 

7/7

एक और यूजर ने लिखा सर इससे ज्यादा भीड़ तो इंदौर के नंदानगर भंडारे मे कैलाशजी और मंदोला इकठ्ठी कर लेते है.