Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2160329
photoDetails1mpcg

Netaji ka Chatbox: लोकसभा चुनाव के लिए पूर्व CM कमलनाथ ने किया आह्वान, पढ़िए छिंदवाड़ा सीट के लिए क्या बोली जनता

Netaji ka Chatbox: MP के पूर्व CM कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट के जरिए लोकसभा चुनाव को लेकर आह्वान किया. इस पोस्ट पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन सामने आए. नेता जी का चैटबॉक्स में पढ़िए किसने क्या कहा- 

1/7

Netaji ka Chatbox:  लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान होने के बाद MP के पूर्व CM कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने  प्रदेश और छिंदवाड़ा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान किया. जानिए उनकी इस पोस्ट पर जनता ने क्या कहा- 

 

2/7

पूर्व PCC चीफ कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा- लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व अर्थात लोक सभा चुनाव का बिगुल आधिकारिक रूप से बज चुका है. 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होना है और इसी दिन छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र में भी मतदान है. मैं पूरे प्रदेश और छिंदवाड़ा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करता हूं कि अब समय बहुत कम बचा है, इसलिए पूरी मेहनत और ईमानदारी से चुनाव कार्य में लग जाएं. कांग्रेस पार्टी ने देश, प्रदेश और छिंदवाड़ा के लिए जो-जो काम किए हैं, उनको जनता के सामने लेकर जाए और कांग्रेस पार्टी के वादों को स्पष्ट शब्दों में पूरे उत्साह के साथ जनता के सामने रखें. आप सबकी संगठित और सामूहिक शक्ति से कांग्रेस पार्टी आम चुनावों में शानदार प्रदर्शन करेगी और विजयश्री प्राप्त करेगी. जय कांग्रेस, विजय कांग्रेस.

 

3/7

इस पर एक यूजर ने कमेंट किया- माफ कीजिए कमलनाथ जी. इस बार छिंदवाड़ा से BJP प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की जीत पक्की है. 

 

4/7

अन्य यूजर ने एक बार फिर कांग्रेस सांसद और प्रत्याशी नकुलनाथ की जीत का दावा करते हुए लिखा- जय हो, फिर से इस बार नकुल नाथ जी की जीत पक्की है. 

 

5/7

एक यूजर ने कमेंट में लिखा- जो पांच न्याय है उसे गांव-गांव अच्छे से पहुंचा दें. गरीबों, आदिवासियों, दलितों को जगा दें. राजनीतिक भ्रष्टाचार से पढ़ेृ-लिखे और संविधान प्रेमी को सबकुछ बता दें.

 

6/7

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- सर क्या पता चुनाव के बाद कौन किस पार्टी का हिस्सा हो. 

 

7/7

अन्य यूजर ने लिखा- हमारे पूर्व मुख्यमंत्री जी...