Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: सुरजेवाला ने लिखा MP में 'अपराधियों का राज' तो बोलने से खुद को रोक नहीं पाए यूजर्स

MP Election 2023: मध्य प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने प्रदेश में सामने आ रही अपराध की घटनाओं को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने X पर एक पोस्ट की, जिस पर यूजर्स के अलग-अलग कमेंट देखने को मिले. Chunavi chatbox में पढ़ें यूजर्स ने क्या कहा-

1/9

इन दिनों उज्जैन में नाबालिग बच्ची के साथ हुए रेप केस की चर्चा पूरे देश में हो रही है. ऐसे में वरिष्ठ कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रदेश सरकार को घेरा है.

2/9

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर मध्य प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने लिखा- शिवराज ने मध्यप्रदेश में 'अपराधियों का राज' स्थापित कर दिया है. प्रदेश में हर जगह चीत्कार सुनाई दे रही है , नशे में धुत अपराधी बेटियों की अस्मत लूटने पर आमादा हैं. राजधानी भोपाल में नशे में धुत अपराधी एक बहन और उसकी बेटी की अस्मत पर हाथ डाल रहे थे. भाई बचाने आया तो उसे सरे राह पीट-पीट कर मार डाला. वो पास खड़ी पुलिस वाहन को पुकारती रही ,मगर कोई सुनने वाला नहीं था .भाजपा की विदाई में ही मध्यप्रदेश की भलाई है.

3/9

इस पर एक यूजर ने लिखा- मित्रों, ये श्रीमान रणदीप सुरजेवाला अभी विगत वर्षों में हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपनी जमानत तक जब्त करवाने वाले जननेता हैं और ज्ञान शिवराज सिंह जी को दे रहे हैं, जो 18 साल से प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं.

4/9

एक कमेंट आया- मामा के राज में मध्य प्रदेश महिला अपराध मैं नंबर 1 पर है. 

5/9

इसी पोस्ट पर एक और कमेंट आया- भाजपा शासन महिलाओं और बच्चियों के लिए श्राप बन गया है. उखाड़ फेंको ऐसे नीच निर्दयी शासन-प्रशासन को, अंधभक्तों को अकल तब ही आएगी जब उनके घर की इज्जत तार-तार होगी?  मध्य प्रदेश सोरकार शेम.

6/9

एक यूजर ने लिखा- अपराध हर प्रदेश में होते हें. इसे किसी राज्य की व्यवस्था से जोड़कर देखना उचित नहीं. हां, मध्य प्रदेश में किसी भी अपराधी को बक्शा नहीं जाता ये तय हे.

7/9

अन्य कमेंट आया- कांग्रेस ने राजस्थान में बलात्कारियों का राज स्थापित कर दिया है. कहीं बेटियों को बलात्कार करके जला दिया जाता है तो कहीं कुएं में फेंक दिया जाता है. लेकिन बेशर्म प्रियंका गांधी को और कांग्रेसियों को नजर नहीं आता है. 

8/9

एक यूजर ने लिखा- सही कहा आपने कि भाजपा की विदाई में ही मध्य प्रदेश की भलाई है. सरेआम लड़कियों से छेड़छाड़ हो रही है तो ऐसी सरकार की विदाई होनी चाहिए.

9/9

एक कमेंट आया- मामा के राज में मध्य प्रदेश महिला अपराध मैं नंबर 1 पर है.