Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: दिग्गी, सेना, संघ और सियासत! MP में क्या जवानों की हो रही राजनीति में एंट्री?

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में चुनावी बाजार गर्म है. सत्ता पक्ष और विपक्ष लगातार किसी भी मुद्दे पर एक-दूसरे को घेरने से नहीं चूक रहे हैं. इस कड़ी में राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने BJP और RSS पर हमला बोला है. उन्होंने सैनिकों के  सरकारी स्कीमों का प्रचार करने वाली बात को लेकर एक पोस्ट किया है, जिस पर यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं. Chunavi Chatbox में पढ़ें क्या-क्या रिएक्शन आए- 

1/9

एक्स पर दिग्विजय सिंह ने एक पोस्ट की है. इस पर कई यूजर्स ने उन्हें ही घेर लिया तो कई यूजर्स ने उनका समर्थन किया. पढ़िए यूजर्स के कमेंट- 

2/9

सांसद दिग्विजय सिंह ने एक पत्रकार के वीडियो की लिंक शेयर करते हुए लिखा- संघ के प्रचारक अब नाराज हैं क्योंकि उन्हें BJP भाव नहीं दे रही है. तो अब PM नरेंद्र  जी सेना के जवानों को 'प्रचारक' बनाना चाहते हैं!! यह सैनिकों का अपमान है. हम सेना में राजनीति लाने का विरोध करते हैं. छुट्टी पर घर आए सेना के जवान, करेंगे Modi Sarkar का गुणगान.! Army Jawan... via @YouTube

3/9

इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- मोदी जी सत्ता पाने के लिए इस कदर नीचे गिर जाएंगे सोचा नहीं था. सेना के जवान हमारा गर्व हैं और हम जवानों को भाजपा का प्रचारक नहीं बनने देंगे.

4/9

तो एक और कमेंट आया- आप कब से संघीयों की चिंता करने लगे, अपनी पार्टी पर ध्यान दो.पता नहीं RSS के लिए कितना जहर भरा हुआ है. वह जहर रह-रहकर बाहर निकलता है जबान से. RSS जो हर विपत्ति मे पहुंच जाता है सेवा करने के लिए, कोई भी कहां पर भी घटना घट जाए देश में सहायता के लिए सबसे आगे होते हैं, इससे दिक्कत है.

5/9

अन्य यूजर ने लिखा- ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बस अब यही देखना बाकी रह गया है कि राहुल गांधी हाथ में चीन का झंडा लेकर कांग्रेसी प्रवक्ताओं नेताओं के झुंड के साथ 'चीन जिंदाबाद', 'शी जिनपिंग तुम आगे बढ़ो कांग्रेस तुम्हारे साथ है।' का नारा लगाते हुए पूरे देश में मंडराता नजर आएगा.

 

6/9

एक और कमेंट आया- हर चीज बिकाऊ है. सौदागर हैं साहब. पहले सात समंदर पार से आए. अब अपने ही बन बैठे हैं. भाजपा हटाओ, देश बचाओ.

7/9

इस पोस्ट पर एक कमेंट आया- सरकार के कामकाज के प्रचार-प्रसार का सेना के जवान से क्या मतलब है. सरकार अच्छा काम करे या बुरा सैनिक तो अपने देश की रक्षा करने वाले हैं.

8/9

दिग्गी की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- सत्य कहा आदरणीय राजा साहब आपने.

9/9

अन्य यूजर ने लिखा- बहुत ही मुश्किल में देश है. कांग्रेस ही विकल्प है.