Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1652735
photoDetails1mpcg

Malaika Arora Photos: बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखीं मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका की गिनती बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस में होती है. मलाइका का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है.

Malaika Arora

1/6
Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की हर तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं. 

 

Malaika Arora

2/6
Malaika Arora

अब हाल ही में उन्होने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. फोटो में मलाइका का लुक काफी हटकर दिख रहा है. शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं.

 

Malaika Arora

3/6
Malaika Arora

तस्वीरों में मलाइका अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ हो रही है.

 

Malaika Arora

4/6
Malaika Arora

मलाइका की इन फोटो को देख फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. उनकी इन लेटेस्ट फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं.

 

Malaika Arora

5/6
Malaika Arora

सोशल मीडिया पर मलाइका की ये सभी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. बता दें कि हाल ही में मलाइका नीता अंबानी के इंवेट में नजर आई थीं. इस इवेंट में वो काफी खूबसूरत दिख रही थीं.

 

Malaika Arora

6/6
Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा अपने ड्रेसिंस सेंस के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.